ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस आलिया भट्ट, जिन्होंने हाल ही में अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी।  इस समय लंदन में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही हैं। आलिया और उनकी बहन शाहीन भट्ट अपनी मौसी रीमा जैन और उनके परिवार से  डिनर के लिए मिलते हैं। फिल्म निर्माता करण जौहर भी एक रेस्तरां में फैमिली डिनर में शामिल हुए। होने वाली आलिया की एक अनदेखी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसमें वह लंदन में करण के साथ पोज देती नजर आईं। 


फोटो में आलिया ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था और अपना नो-मेकअप लुक फ्लॉन्ट किया था। एक्ट्रेस  अपना बेबी बंप छुपाती नजर आईं। आलिया ने करण के साथ पोज दिए और दोनों अच्छे लग रहे थे। अन्य फोटोज में, आलिया शाहीन, रीमा और अन्य लोगों के साथ बैठी  नजर आ रही थीं, जब वे अपने परिवार के साथ मिलकर  एन्जॉय कर रहे थे।


हाल ही में लंदन से आलिया और रणवीर की फोटो वायरल हुई थी और ऐसा लग रहा था कि दोनों अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं। करण ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की और फोटो को कैप्शन दिया, “मैंने रॉकी और रानी को पाया!” आलिया ने करीना कपूर और सैफ अली खान से भी लंदन में मुलाकात की थी।


आलिया ने हाल ही में अपने अल्ट्रासाउंड से एक फोटो शेयर की और इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेगनेंसी  की घोषणा की। आलिया और उनके पति रणबीर कपूर अपने पहले बेबी की उम्मीद कर रहे हैं और फैंस में खुशखबरी है। उन्होंने लिखा, “पूरे प्यार से अभिभूत। मैंने सभी के संदेशों और शुभकामनाओं को पढ़ने की कोशिश की है और मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि हमारे जीवन के इतने बड़े क्षण को पूरे प्यार और आशीर्वाद के साथ मनाना वास्तव में बहुत खास लगता है। आप में से हर एक को धन्यवाद।”

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.