कास्टिंग काउच का खतरा हर इंडस्ट्री को परेशान कर रहा है। बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने कास्टिंग काउच से परेशान होने पर खुलकर बात की है। टीवी इंडस्ट्री भी इससे वंचित नहीं है।  श्री रेड्डी के स्ट्रिपिंग विवाद के बाद ही साउथ इंडियन  फिल्म इंडस्ट्री और कास्टिंग काउच आपस में जुड़ गए।  2018 में  टॉलीवुड एक्ट्रेस श्री रेड्डी इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के अस्तित्व के विरोध में तेलुगु फिल्म चैंबर के सामने टॉपलेस बैठी थीं। इस पर बाद में राम चरण ने भी अपना रिएक्शन दिया था।  


सीएनएन के नाउ शोइंग में अपनी उपस्थिति के दौरान, राम चरण ने कहा कि कास्टिंग काउच के बारे में सुनना डरावना है क्योंकि एक ही क्षेत्र में उनकी लगभग 5 बहनें हैं। तब आरआरआर एक्टर को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, “मैं विशेष रूप से  श्री रेड्डी  के बारे में बात नहीं कर रहा हूं। लेकिन कुल मिलाकर, यह शब्द कहीं भी, किसी भी इंडस्ट्री में – चाहे राजनीति में हो या बिजनेस इंडस्ट्री में – किसी को भी सही नहीं लगता।  मैं इसे प्रोत्साहित करूंगा, खासकर जब मेरी पांच बहनें एक ही क्षेत्र में हों, तो मैं व्यक्तिगत रूप से इसे आगे नहीं बढ़ाना चाहूंगा या इंस्डट्री में ऐसी आपदा नहीं देखना चाहूंगा।”  

 

श्री रेड्डी के विवादास्पद कृत्य के कारण उनके और राम चरण के चाचा और सुपरस्टार पवन कल्याण के बीच कटु शब्दों का आदान-प्रदान भी हुआ था। उन्होंने कहा था कि सनसनीखेज होने की कोई जरूरत नहीं है बल्कि पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा था, ”सनसनीखेज होने के बजाय उन्हें तुरंत जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए।


सड़कों पर इस तरह से विरोध करने के बजाय उन्हें पुलिस के पास जाना चाहिए और कहना चाहिए कि अन्याय हुआ है। उन्हें इसे संभालने दें.” इस पर श्री रेड्डी की ओर से कड़ा जवाब मिला है।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.