Brahmastra में शाहरुख़ से लेकर लाल सिंह चड्ढा में सलमान तक, इन केमियो रोल्स का दर्शक कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

0
9
Brahmastra में शाहरुख़ से लेकर लाल सिंह चड्ढा में सलमान तक, इन केमियो रोल्स का दर्शक कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार


शाहरुख खान के फैंस इस साल उनको कई फिल्मो में देखेंगे। ब्रह्मास्त्र फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था। हालांकि निर्माताओं ने उसका चेहरा स्पष्ट रूप से नहीं दिखाया है। उनके फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि हाथ में त्रिशूल वाला व्यक्ति SRK है। खैर, ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का कैमियो निश्चित रूप से फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बढ़ावा देगा।

 दीपिका पादुकोण (ब्रह्मास्त्र)



बॉलीवुडलाइफ ने सबसे पहले आपको  बताया था कि दीपिका पादुकोण ब्रह्मास्त्र में एक कैमियो में नजर आएंगी। हाल ही ये  खबरें भी  थीं कि वह जल देवी के रूप में दिखाई देंगी, और ट्रेलर  में संकेत मिलता है कि यह दीपिका है।

  

शाहरुख खान, सलमान खान (लाल सिंह चड्ढा)



वैसे अभी फिल्म मेकर्स ने इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन ऐसी खबरें सामने आ रही  हैं कि आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान और सलमान खान कैमियो में नजर आएंगे।  

 

सूर्या (सूररई पोटरु रीमेक)



सूर्या तमिल फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बड़े नामों में से एक है। अक्षय के साथ लीड रोल में उनकी फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी में रीमेक बनाया जा रहा है। हाल ही में सूर्या ने फिल्म में अपने कैमियो के बारे में ट्विटर पर पोस्ट किया।

 

दीपिका पादुकोण (सर्कस)



 दीपिका पादुकोण ने रोहित शेट्टी की सर्कस में एक कैमियो किया है। जिसमें  रणवीर सिंह लीड रोल प्ले कर रहे हैं। शेट्टी हमेशा अभिनेताओं को अद्भुत कैमियो देते हैं, इसलिए हमें दीपिका के कैमियो से भी बहुत उम्मीदें हैं।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here