Ashram 3 star Esha Gupta ने भाई-भतीजावाद पर बात की, कहा कि स्टार किड्स ‘बुरा’ हो सकते हैं। ‘फ्लॉप’ फिल्म दे सकता है उसके बाद भी उसको फिल्म मिल जाती है

0
22
Ashram 3 star Esha Gupta ने भाई-भतीजावाद पर बात की, कहा कि स्टार किड्स ‘बुरा’ हो सकते हैं।   ‘फ्लॉप’ फिल्म दे सकता है उसके बाद भी उसको फिल्म मिल जाती है


ईशा गुप्ता वर्तमान में अपनी वेब सीरीज आश्रम 3 की सफलता के आधार पर काम कर रही हैं। जिसमें वह सोनिया के रूप में नज़र आई हैं। जिसे बॉबी देओल के बाबा निराला चरित्र की छवि को निखारने के लिए काम पर रखा गया है। सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी और कामुक फोटो शेयर करने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में स्टार किड्स पर कटाक्ष करते हुए बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के बारे में बात की है।

बात करते हुए, इमरान हाशमी के साथ "जन्नत 2" से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने कहा, "कई बार, मैं वास्तव में चाहती हूं कि मैं इन्डस्ट्री से होती, मुझे पता है कि मुझे कई चीजों का सामना नहीं करना पड़ता। जब आप इन्डस्ट्री से होते हैं। आप का काम बुरा हो सकता हैं। आपकी फिल्म फ्लॉप हो सकती है लेकिन यह कोई बड़ी बात नहीं होगी क्योंकि आपके पास अभी भी एक और फिल्म होगी।"

ईशा ने यह भी कहा कि कैसे वह हिंदी फिल्म इन्डस्ट्री में बहुत कम रियल लोगों से मिली हैं। "जैसा कि कोई व्यक्ति जो इन्डस्ट्री से नहीं है। मैं बाहरी लोगों के लिए सकती हूं । कि यहाँ रोने के लिए भी कन्धा नहीं मिला और तुम्हारे पास कोई सही रास्ता दिखाने वाला नहीं है। क्योंकि जिन लोगों से मैं मिला, उनमें से बहुत कम रियल थे।"

बॉबी और ईशा के अलावा, आश्रम 3 में चंदन रॉय सान्याल, अदिति पोहनकर, तुषार पांडे, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, त्रिधा चौधरी, अनिल रस्तोगी और सचिन श्रॉफ भी हैं। 3 जून को, जब एमएक्स प्लेयर पर तीसरा सीज़न आया, तो शो ने खुद को एक बदनाम आश्रम के रूप में फिर से नाम दिया और इसके चौथे सीज़न का टीज़र भी जारी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here