रश्मिका मंदाना ने 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और तब से अभी तक उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। किरिक पार्टी से लेकर गीता गोविंदम तक उन्होंने कई हिट फिल्में की हैं। `पुष्पा: द राइज विद` अल्लू अर्जुन ने रश्मिका मंदाना को साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस  की ए-लीग में डाल दिया।   अब रश्मिका सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं और अमिताभ बच्चन के साथ उनकी एक फिल्म भी है।  आज हम आपको बताएगे  उनकी कुल संपत्ति के बारे में ।

 रश्मिका मंदाना की कुल संपत्ति

 

रश्मिका मंदाना ने  इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है, तो वह शहर की टॉप पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं।  वह हर फिल्म का 4 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। सभी एंडोर्समेंट और अधिक के साथ, उसकी कुल संपत्ति कथित तौर पर  $400 मिलियन है।

रश्मिका मंदाना का आलीशान घर



रश्मिका मंदाना ने रियल एस्टेट में अच्छा निवेश किया है। उनके पास बेंगलुरु में  शानदार  हवेली है जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है। मुंबई में एक आलीशान घर की  ऑनर भी हैं।

 

रश्मिका मंदाना की कारें



रश्मिका के  पास कारों की एक सीरीज भी है। उनके पास 50 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज-सी क्लास, 40 लाख रुपये की ऑडी क्यू3 और टोयोटा इनोवा भी शामिल  है।

 रश्मिका मंदाना की लव लाइफ

https://static.samacharjagatlive.com/newscdn/resources/uploads/ALL-NEWS/28062022/1656409455.jpg

 रश्मिका अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियां में बनी रहती हैं  । अफवाहें थीं कि उनके और विजय देवरकोंडा के बीच कुछ चल रहा था।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.