पूजा हेगड़े ने 2016 में आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा मोहेंजो दारो में ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। यह फिल्म एक फ्लॉप थी और तब से, पूजा केवल 2019 में कॉमेडी हाउसफुल 4 में एक और हिंदी फिल्म में दिखाई दी। हालाँकि , अभिनेत्री साउथ सिनेमा में सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक है जहाँ वह बड़ी हिट फिल्मों का हिस्सा रही है।

पूजा की हिंदी फिल्म इन्डस्ट्री में दो बड़ी फिल्मो के साथ वापसी कर रही है। वह 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली रोहित शेट्टी की "कॉमेडी सर्कस" में पहले रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। एक हफ्ते बाद 30 दिसंबर को, वह सलमान खान की "कभी ईद कभी दीवाली "उर्फ ​​भाईजान में बड़े पर्दे पर वापस आएंगी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में,उन्होंने अपने करियर के सबसे लोएस्ट फेज के बारे में बात की, जब उनके पास एक साल तक कोई काम नहीं था। पूजा ने कहा, "मेरा हाई पॉइंट तब था जब मेरे पास लगातार छह हिट फिल्में थीं, और यह एक अच्छा समय था । मेरे करियर का स्टार्ट बहुत लो रहा है ऐसा नहीं है कि एक फिल्म हिट हुई तो पीछे मुड़कर नहीं देखा। यह ऐसा था जैसे एक फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, फिर एक साल ऐसा आया जब मेरे पास काम नहीं था, फिर मुझे उस तरह की फिल्में नहीं मिल रही थीं जो मैं करना चाहती था।"

जब मुझे मेरे पसंद की फिल्म नहीं मिल रही थी तो मैंने काम नहीं किया और फिर आखिरकार मैने एक तेलुगु में काम किया। तब से मेरा सफर अद्भुत रहा है", हाल ही में तीन बड़े बजट की फिल्मों "राधे श्याम" में प्रभास, "बीस्ट" में थलपति विजय, "आचार्य चिरंजीवी" राम चरण के पिता-पुत्र के साथ स्क्रीन शेयर की । उन्होंने कहा कि तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published.