आनंद और जीनत अमान, राम गोपाल वर्मा और अंतरा माली, राम गोपाल वर्मा और उर्मिला मातोंडकर और कई स्टार्स के अफेयर थे। जिसके बारे में हम आपको जानकारी देंगे। 

 अनुभव सिन्हा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा



ऐसी अफवाहें हैं कि अक्षय कुमार से अलग होने के बाद, शिल्पा शेट्टी को अनुभव सिन्हा से प्यार हो गया था। उनका अफेयर ‘दस’ की शूटिंग के दिनों शुरू हुआ था।  इस पर अनुभव की पत्नी रत्ना सिन्हा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और शिल्पा पर आरोप लगाया। इसके बाद उन्हें एक्ट्रेस को डायरेक्टर से अलग होना पड़ा।

 

विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन



एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने महेश भट्ट की फिल्म `दस्तक` से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में विक्रम भट्ट ने लेखक के रूप में काम किया था। सुष्मिता और विक्रम के रिलेशन शहर में चर्चा का विषय बन गया। निर्देशक ने एक बार इसे  स्वीकार किया था कि सुष्मिता के साथ उनका अफेयर हैं  उनकी पत्नी अदिति के साथ उनके टूटने का कारण था।

 देव आनंद और जीनत अमान 



देवआनंद ने अपनी आत्मकथा ‘रोमांसिंग विद लाइफ’ में जीनत अमान के साथ अपने रिलेशनशिप  के बारे में लिखा था कि उन्हें इसमें मजा आया।

 अंतरा माली और राम गोपाल वर्मा



एक्ट्रेस अंतरा माली राम गोपाल वर्मा की कई फिल्मों जैसे मस्त, रोड, कंपनी, डरना मना  है, और कई फिल्मो में नजर आई।  

 राम गोपाल वर्मा और उर्मिला मातोंडकर



प्रसिद्ध निर्देशक राम गोपाल वर्मा कथित तौर पर पॉपुलर बी-टाउन एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के साथ रिलेशनशिप में थे। एक समय था जब उर्मिला को राम गोपाल द्वारा निर्देशित हर फिल्म में कास्ट किया जाता था। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी खुले थे।

अमीषा पटेल और विक्रम भट्ट



सुष्मिता सेन के बाद विक्रम भट्ट को अमीषा पटेल से प्यार हो गया। उन्होंने अनकही में भी रोल किया।

  

 रोहित शेट्टी और प्राची देसाई



 अफवाहें हैं कि उनके रिश्ते की शुरुआत बोल बच्चन के सेट पर हुई थी और दोनों को कई कार्यक्रमों में भी देखा गया था। इनका अफेयर ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों अलग हो गए। वैसे इस जानकारी में कोई सच्चाई नहीं है

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.