टीवी सीरियल उड़ान से जानी जाने वाली गिन्नी विरदी अपने वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव से जूझ रही हैं। उन्होंने 2017 में अपनी शादी के बाद डेली सोप की दुनिया से ब्रेक ले लिया था। उन्होंने कनाडा में रहने वाले वकील परमिंदर सिंह मल्ही से शादी की। ईटाइम्स टीवी के मुताबिक, दोनों अलग हो गए हैं। वह पिछले एक साल से अपनी दो साल की बेटी ईव के साथ अकेली रह रही है। उन्होंने 1 जनवरी, 2017 को उसके साथ एक अरेंज मैरिज की थी। उनके अनुसार, परमिंदर मल्ही के कथित शराब पीने और गुस्से के मुद्दों ने उनकी शादी में समस्याएँ पैदा कीं। फरवरी 2020 में दोनों को एक बच्चा हुआ लेकिन इससे उनके रिश्ते में सुधार नहीं हुआ। ऐसा लगता है कि उन्होंने पुलिस को भी इसकी सूचना दी है।

गिन्नी विरदी ने कहा कि उन्होंने जून 2021 में चारकोप पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, जब गिन्नी के पति ने कथित तौर पर उनके साथ मारपीट की और अपने बच्चे को फर्श पर फेंक दिया। गिन्नी ने यह भी कहा है कि कनाडा में उसकी डिलीवरी के सात दिन बाद उसने उसे मारा। पुलिस ने 5 अक्टूबर 2021 को FIR दर्ज की थी। ऐसा लगता है कि वह अभी अपने माता-पिता के साथ रह रही है। तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही अभिनय फिर से शुरू करने की योजना बना रही है। गिन्नी विरदी ने कहा कि उन्होंने अभिनय छोड़ दिया क्योंकि वह चाहती थीं कि वह वैवाहिक जीवन का आनंद लें लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है।

परमिंदर सिंह मल्ही ने सभी दावों का खंडन किया है। उन्होंने ईटाइम्स टीवी को बताया कि उन्होंने कभी उस पर हाथ नहीं उठाया। उसने प्रकाशन को बताया कि गिन्नी विर्दी को कनाडा में पुलिस से शिकायत करनी चाहिए थी अगर मैंने डिलीवरी के कुछ दिनों बाद उसे मारा था। और यह भी कहता है कि उसके भाई और उसने मुझे फंसाने की साजिश रची। ऐसा लगता है कि वे दस मिनट के भीतर अपने स्थान पर पहुंच गए जब उसने आरोप लगाया कि गिन्नी के पति ने उनके साथ मारपीट की। उन्होंने कहा कि उन्होंने कथित रूप से घटना होने से पहले ही शिकायत दर्ज करा दी थी।

उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "आज, मैं अपने बेटे से तब तक नहीं मिल सकता जब तक कि मैं महंगे उपहारों या गैजेट्स की उसकी माँगों को नहीं मानता। यह तब तक एक आदर्श विवाह था जब तक कि मैंने खर्च करना बंद नहीं किया।"

Leave a Reply

Your email address will not be published.