सारा अली खान अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जानी जाती हैं।  IIFA 2022 में, सारा अली खान और सलमान खान ने एक मंच शेयर किया।  सलमान खान ने कुछ समय के लिए IIFA 2022 को होस्ट किया और जैसे ही सारा अली खान स्टेज पर आईं, उन्होंने उन्हें अंकल कहा। सारा अली खान ने मजाक में कहा कि वह सलमान खान ‘चाचा’ के साथ कुछ ब्रांड स्थापित करना चाहती हैं।  


सलमान खान ने इसे खेल के रूप में लिया लेकिन जवाब में कहा कि सारा अली खान ने एक फिल्म खो दी है। उन्होंने कहा कि चूंकि वह उन्हें चाचा कहती हैं, सारा अली खान अब उनकी हीरोइन नहीं रहेंगी। और सब जोर-जोर से हंस रहे थे।  

 

IIFA 2022 में, सलमान खान के आंसू आने लग गए थे क्योंकि उन्होंने अपने कुछ संघर्ष के दिनों को याद किया। उन्होंने शेयर किया कि कैसे सुनील शेट्टी ने उन्हें एक टी-शर्ट दी थी जब उनके पास केवल एक ही  टी-शर्ट थी। उन्होंने कहा, “जब मेरे पास पैसे नहीं थे, एक्टर सुनील शेट्टी की मिसचीफ नाम की एक दुकान थी और मेरी नजर एक जोड़ी स्टोन वॉश जींस, जूते और एक पर्स पर थी। मुझे पता था कि मैं इसे अफ़्फोर्ड  नहीं कर सकता था।


” मेरे पास पैसा नहीं है। लेकिन अन्ना ने मेरी आँखों को देखा और मुझे वह उपहार में देने का फैसला किया जो मैं चाहता था।” उन्होंने रमेश तौरानी के बारे में भी बात की और कहा “मेरे पास 6 महीने तक कोई फिल्म नहीं थी। फिर मेरे जीवन में  – रमेश तौरानी एक भगवान जैसे आदमी आए । रमेश तौरानी सिप्पी के ऑफिस गए और उन्होंने उस समय उन्हें म्यूजिक के लिए 5 लाख रुपये दिए और इस तरह मुझे फिल्म पत्थर के फूल मिली।”

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.