मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे  हैं।  सोशल मीडिया पर उनकी  पोस्ट इसका सबूत हैं। हालाँकि यह ये दोनों अपने रिलेशन को प्राइवेट रखना  पसंद करते  है, लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है जब दोनों ने एक-दूसरे के बारे में खुलकर बात की है।  अर्जुन कपूर के बर्थडे के लिए दोनों पेरिस के लिए निकल गए है । अर्जुन और मलाइका को एयरपोर्ट पर देखा गया और उनकी फोटोज ने इंटरनेट पर अपनी जगह बना ली है। अफसोस की बात है कि यूजर्स  ने उन्हें  ट्रोल किया।


नेटिज़न्स ने मलाइका और अर्जुन को किया ट्रोल

जैसे ही एक पपराज़ी द्वारा फोटो शेयर  की गईं तो यूजर्स  ने कमेंट  की और दोनों के बीच उम्र के अंतर को देखते हुए उन्हें ‘माँ बेटा’ कहा। एक कमेंट में लिखा था, ”बेटा और मां बेटे का जन्मदिन मनाने जा रहे हैं ‘ 


मलाइका और अर्जुन के बचाव में आए फैंस

जहां कई लोगों ने इन दोनों  को ट्रोल किया, वहीं  उनके फैंस  भी थे जो यह कहकर उनके बचाव में आए कि उम्र तब तक मायने नहीं रखती जब तक वे खुश हैं। हम मानते हैं! उम्र सिर्फ एक नंबर है।


मलाइका अरोड़ा बेहद खूबसूरत और क्लासी लग रही थीं

अपने एयरपोर्ट लुक के लिए मलाइका अरोड़ा क्रिश्चियन डायर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने अपनी हुडी ड्रेस को बूट्स के साथ पेयर किया और वह क्लासी लग रही थीं।


अर्जुन कपूर सिंपल लुक में आए नज़र 

बड़े पैमाने पर परिवर्तन से गुजरने वाले अर्जुन कपूर ने अपने एयरपोर्ट लुक को सिंपल और कैजुअल रखा । वह   ब्लैक जींस, ब्लू टी-शर्ट और जैकेट में नज़र आए। 

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.