Watch: Tata Nexon EV में मुंबई में लगी आग , टाटा मोटर्स ने सोशल मीडिया विवाद पर कही यह बात

0
7
Watch: Tata Nexon EV में मुंबई में लगी आग , टाटा मोटर्स ने सोशल मीडिया विवाद पर कही यह बात


Tata Nexon EV उन इलेक्ट्रिक गाड़ियों की बैटरी में शामिल हो गई, जिन्होंने पिछले कुछ महीनों में देश भर में आग पकड़ ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, देश के सबसे लोकप्रिय इलेक्ट्रिक गाड़ियों  में से एक Nexon में मुंबई के वसई वेस्ट (पंचवटी होटल के पास) में आग लग गई. टाटा मोटर्स ने रिपोर्ट की गई घटना को एक अलग थर्मल घटना के रूप में देखा गया  और कहा कि वे इस मामले की विस्तृत जांच कर रहे हैं।

“हाल ही में अलग-अलग थर्मल घटना के तथ्यों का पता लगाने के लिए  जांच की जा रही है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हम अपनी पूरी जांच के बाद एक रेस्पॉन्स  शेयर करेंगे। हम अपने वाहनों और उनके उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा के लिए अवलेबल  हैं। लगभग 4 वर्षों में 30,000 से अधिक इलेक्ट्रिक वाहनों ने पूरे देश में 10 लाख किलोमीटर से अधिक की दूरी तय करने के बाद यह पहली घटना है।”

Tata Nexon EV भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार है। टाटा मोटर्स ने लॉन्च के बाद से अब तक करीब 30,000 कारों की बिक्री की है। वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि कार को धीमी गति से चार्ज किया जा रहा था। लगभग 5 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद, मालिक ने कार से बाहर आने के लिए डैशबोर्ड पर चेतावनियों की चमक देखी। कंपनी ने कहा, “लगभग चार वर्षों में 30,000 से अधिक ईवी ने पूरे देश में 1 मिलियन किमी से अधिक की दूरी तय करने के बाद यह पहली घटना है।” ओला इलेक्ट्रिक, प्योर ईवी, जितेंद्र ईवी टेक, एथर एनर्जी और ओकिनावा सहित कई ईवी निर्माताओं ने दोपहिया वाहनों में आग लगने की घटनाओं के बाद अलग-अलग जांच शुरू की है।

 

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here