Khatron Ke Khiladi 12: शिवांगी जोशी ने जन्नत जुबैर और रुबीना दिलाइक के साथ अपने रिलेशन के बारे में किया खुलासा , फैसल शेख को ‘जानेमन’ कहा

0
12
Khatron Ke Khiladi 12: शिवांगी जोशी ने जन्नत जुबैर और रुबीना दिलाइक के साथ अपने रिलेशन के बारे में किया खुलासा ,  फैसल शेख को ‘जानेमन’ कहा


खतरों के खिलाड़ी 12 का फैंस बेसबरी से इंतज़ार कर रहे है। रोहित शेट्टी का स्टंट आधारित शो जुलाई के महीने में टीवी स्क्रीन पर दस्तक देगा। लेकिन शो से पहले कंटेस्टेंट केप टाउन से वीडियो और फोटोज शेयर कर सभी को और ज्यादा उत्साहित कर रहे है। ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी भी शो की कंटेस्टेंट में से एक हैं। वह दूसरों को कड़ी टक्कर देने वाली सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक लगती हैं। ऐसा लगता है कि उन्होंने शो में कुछ दोस्त भी बनाए हैं।

क्या शिवांगी जोशी इंट्रोवर्ट हैं?
एक इंटरव्यू में, शिवांगी जोशी ने साथी प्रतियोगियों के साथ अपने रिलेशन के बारे में बताया । उन्होंने कहा कि वह इंट्रोवर्ट है और उसे दूसरों के सामने जल्दी खुलने नहीं पाती है। हालाँकि, वह रुबीना दिलाइक, जन्नत जुबैर और फैसल शेख में कुछ दोस्त बनाने में कामयाब रही है। उसने फैसल का खास जिक्र किया और उसे जानेमन कहा। उसने यह भी खुलासा किया कि सभी प्रतियोगी एक-दूसरे को स्टंट करने के लिए प्रेरित करते हैं। उन्होंने कहा, "मैं थोड़ी इंट्रोवर्ट हूं और दोस्तों के साथ खुलने के लिए समय लेती हूं। रुबीना, जन्नत, फैसू, वे सभी प्यारे लोग हैं फैसू एक जानेमन है। वह बहुत प्यारा है और वह अपने सभी स्टंट बहुत अच्छी तरह से करता है। इस बार सभी प्रतियोगी एक-दूसरे के प्रति बहुत सहायक हैं। हम एक-दूसरे को हेल्प करते है और हम एक-दूसरे को भी प्रेरित भी करते हैं क्योंकि मानसिक शक्ति बहुत महत्वपूर्ण है इसलिए जब भी हम में से कोई एक स्टंट के लिए जाता है तो हम खुश होते हैं।"

शिवांगी जोशी हुई एलिमिनेट?
अफवाहें हैं कि शिवांगी जोशी को खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर कर दिया गया है लेकिन अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। अगर वह एलिमिनेट भी हो जाती है, तो भी फैंस को उम्मीद है कि वह वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में फिर से एंट्री लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here