पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान अब एक घरेलू नाम बन गई हैं। दिवा ने हाल ही में रैंप वॉक किया और अपने हॉट और सिज़लिंग अवतार से सभी को दीवाना कर दिया।गॉर्जियस एक्ट्रेस  इस साल की शुरुआत में कान्स फेस्टिवल का हिस्सा बनी और उनकी उपस्थिति से सभी हैरान रह गए। हिना ने 2019 में कान्स में पदार्पण किया और अपने फैंस को उनकी  शानदार अदाओं से दीवाना किया।  



 

एक इंटरव्यू में , हिना ने प्रतिष्ठित सेलेब्रेशन कान्स में पार्टिसिपेक्ट लेने के अपने अनुभव के बारे में बात की, जो दो साल के अंतराल के बाद महामारी के बाद हुआ।  हिना ने कहा कि 2019 की तुलना में सब कुछ और भी ज्यादा सजा धजा था। ‘ऐसा लग रहा था कि उधर कोई मेला चल रहा है !’। 



 

उन्होंने आगे कहा कि वह इस साल कान्स के लिए बेस्ट तरीके से तैयार थीं क्योंकि उन्हें पता था कि वह वहां क्या करने जा रही हैं। हिना ने कहा कि 2019 में उन्हें अपनी रेड कार्पेट प्रजेंस के लिए उनको फैंस बहुत प्यार मिला और इसने उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा किया। हिना ने अपने आउटफिट्स और खुद को कैसे प्रेजेंट करेंगी, इस बारे में काफी रिसर्च और तैयारी की। 

  ऑफिशल पर, हिना ने `ये रिश्ता क्या कहलाता है` के साथ टीवी पर अपने करियर शुरुआत की और अक्षरा के रूप में अपने परफॉरमेंस से सबका दिल जीत लिया  बाद में उन्हें `कसौटी ज़िंदगी की` और `नागिन 5` में देखा गया। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 8 और बिग बॉस 11 में भी हिस्सा बनी।

 

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.