Deepika Padukone-Vicky Kaushal, से लेकर Kareena Kapoor Khan तक ये बॉलीवुड सेलेब्स एक दूसरे के साथ काम करने से कर चुके हैं मना

0
3
Deepika Padukone-Vicky Kaushal, से लेकर Kareena Kapoor Khan तक ये बॉलीवुड सेलेब्स एक दूसरे के साथ काम करने से कर चुके हैं मना


बॉलीवुड एक बड़े परिवार की तरह है और जब एक ग्रुप में इतने सारे सदस्य होते हैं तो टकराव होना भी तय है। हम सभी को स्क्रीन पर कुछ नई जोड़ियों को देखना अच्छा लगता है लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है जब स्टार्स ने कई कारणों से एक-दूसरे के साथ काम करने से इंकार कर दिया है। यहां उन स्टार्स को देखा जा रहा है जिन्होंने कथित तौर पर एक-दूसरे के साथ काम करने से इनकार कर दिया था।

 

दीपिका पादुकोण- विक्की कौशल



 संजय लीला भंसाली विक्की को पद्मावत में महारावल रतन सिंह के रोल में लेना चाहते थे। लेकिन, ऐसा कहा जाता है कि दीपिका उस समय एक्टर के साथ रोमांस  करना नहीं चाहती थी । वह चाहती थीं कि फिल्म में उनके साथ एक ए-लिस्ट एक्टर प्ले करे।

 

ऐश्वर्या राय बच्चन – सलमान खान



ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म हम `दिल दे चुके सनम` में साथ काम किया था। दोनों कथित तौर पर `बाजीराव मस्तानी` में भी काम करने वाले थे।   एसएलबी भी ऐश और सलमान को पद्मावत में चाहती थी। एक्ट्रेस ने एक बार यह भी कहा था कि एसएलबी को उनके लिए बाजीराव और खिलजी नहीं मिले।

 रणवीर सिंह – कैटरीना कैफ



 रणवीर और कैटरीना को एक साथ बड़ी स्क्रीन  पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कथित तौर पर, `बाजीराव मस्तानी` एक्ट्रेस को कॉन्ट्रेक्ट किया गया था, लेकिन उन्होंने इस प्रोजेक्ट को रिजेक्ट कर दिया था । हालांकि दोनों के बीच कोई पर्सनल इश्यू नहीं है, लेकिन कहा जाता है कि रणवीर ने दीपिका की वजह से फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। 

 

अमिताभ बच्चन – करीना कपूर खान



रानी मुखर्जी ने `ब्लैक` से अपने करियर का बेस्ट परफॉरमेंस दिया। लेकिन, इस फिल्म में करीना कपूर खान लीड रोल प्ले करने वाली थीं। हालांकि, उस समय अमिताभ बच्चन बेबो के साथ काम करने के इच्छुक नहीं थे, इसलिए एसएलबी ने उनकी जगह रानी को ले लिया।

 

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here