शाहरुख खान कही भी जाते है तो पपराजी उनके पीछे पीछे होते है वह हमेशा पपराजी से बचते नज़र आते है और इस बार भी ऐसा ही हुआ वह एक नीले रंग की छतरी में ढके हुए थे ताकि पापराज़ी उनकी फोटो क्लिक न करें। जहां वह कैमरा मेन को नजरअंदाज कर रहे थे। वहीं उनके फैंस उनके समर्थन में सामने आ रहे हैं और कहते हैं कि आर्यन खान मामले के दौरान जो हुआ उसके बाद पेपराज़ी इसी के लायक हैं। देखिए कैसे सुपरस्टार के फैंस उनकी इस हरकत का समर्थन कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'लगता है शाहरुख ने पेप्ज़ को कोई फोटो नहीं देने का फैसला किया है एक अन्य फैन ने कमेंट किया, 'वह अपना लुक नहीं छिपा रहे हैं, बल्कि जो तुमने उसके बेटे के साथ किया उसके बाद वे अपनी झलक नहीं देना चाहते । । भले ही वह निर्दोष साबित हो, फिर भी वह सार्वजनिक रूप से ट्रोल हो जाता है…"।

आर्यन को आर्थर रोड जेल भेजे जाने पर जब शाहरुख खान बाहर निकले तो शाहरुख की एक झलक पाने के लिए पापराज़ी ने उन्हें घेर लिया और तब से आज तक सुपरस्टार कैमरों के लिए पोज़ नहीं दे रहे हैं।

हमें आश्चर्य है कि किंग खान मीडिया को आमंत्रित करेंगे या नहीं जब वह अपनी फिल्मों का प्रचार शुरू करेंगे। अभिनेता को पठान, डंकी, जवान और एटली की रिलीज का इंतजार है। जबकि वह ब्रह्मास्त्र, टाइगर 3 और रॉकेट्री में भी दिखाई देंगे। शटरबग्स उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब शाहरुख खान उनके लिए मुस्कुराए और पोज दें।



Leave a Reply

Your email address will not be published.