क्या ‘Pushpa’ 2 में श्रीवल्ली की हो जाएगी मौत? जानने के लिए पढ़ें

0
4
क्या  ‘Pushpa’ 2 में श्रीवल्ली की हो जाएगी मौत? जानने के लिए पढ़ें


अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की लीड रोल  वाली `पुष्पा` अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही। सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और बॉलीवुड फिल्मों को कड़ी टक्कर दी। इसके गानों से लेकर डायलॉग तक- फैन्स को पुष्पा और उनकी श्रीवल्ली का दीवाना बना दिया था। अब, हर कोई `पुष्पा` 2 के लिए बहुत उत्साहित है। इसमें फहद फासिल भी होगा। हाल ही में, अफवाहें थीं कि पुष्पा 2 में श्रीवल्ली की मृत्यु हो जाएगी।


 पुष्पा 2 को मरेगी रश्मिका मंदाना का किरदार?

  हम कैसे जानते हैं? ऐसा फिल्म के निर्माता वाई रविशंकर ने कहा है. अपनी ताजा बातचीत में निर्माता ने इन सभी अफवाहों को ‘कचरा’ बताया। उन्होंने कहा कि `पुष्पा 2` के बारे में अभी किसी को कुछ नहीं पता और श्रीवल्ली की मृत्यु नहीं होने वाली है। वाई रवि को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, यह सब बकवास है।


अब तक हमने कहानी को निष्पक्ष और स्पष्ट रूप से नहीं सुना था, इसलिए ऐसा नहीं है, और ये सभी अटकलें हैं। इस बिंदु पर जब आप उस फिल्म पर कुछ भी लिखते हैं, किसी को उसके बारे में कुछ नहीं पता होता है, इसलिए वे उस पर विश्वास करते हैं।   



  

 इससे श्रीवल्ली के सभी फैंस को थोड़ी राहत मिली है। श्रीवल्ली का किरदार प्ले के बाद रश्मिका मंदाना का स्टारडम हाई लेवल पर पहुंच गया और फैंस पुष्पा और श्रीवल्ली की प्रेम कहानी को आगे बढ़ने के लिए देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here