NIPER JEE ने आज घोषित किया रिजल्ट

0
9
NIPER JEE ने आज घोषित किया रिजल्ट


नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्युटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (NIPER), हैदराबाद ने NIPER संयुक्त प्रवेश परीक्षा, NIPER JEE 2022 का रिजल्ट  आज 21 जून को niperhyd.ac.in पर घोषित किया। एनआईपीईआर जेईई रिजल्ट  2022 कैंडिडेट्स  के नाम, अखिल भारतीय रैंक (एआईआर), श्रेणी और अन्य डिटेल्स  का उल्लेख करते हुए रैंक कार्ड के रूप में घोषित किया गया। एनआईपीईआर जेईई 2022 परीक्षा 12 जून को मास्टर और पीएचडी पाठ्यक्रमों के लिए आयोजित की गई थी। अब रिजल्ट के बाद, अधिकारी टॉपर्स की सूची का उल्लेख करते हुए एनआईपीईआर जेईई 2022 मेरिट सूची जारी करेंगे।

एनआईपीईआर जेईई 2022 के लिए मेरिट सूची पीडीएफ के रूप में जारी की जाएगी। मेरिट सूची में उल्लिखित कैंडिडेट्स को काउंसलिंग सत्र, समूह चर्चा और इंटरव्यू के दौर के लिए बुलाया जाएगा। एनआईपीईआर जेईई 2022 रिजल्ट में हॉल टिकट नंबर, अखिल भारतीय रैंक (एआईआर), श्रेणी और अन्य कैंडिडेट्स  का उल्लेख है। केवल एनआईपीईआर जेईई 2022रिजल्ट में शामिल उम्मीदवारों को ही काउंसलिंग, ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। NIPER JEE 2022 के परिणाम 1050 MPharm और 180 Ph.D में प्रवेश प्रदान करेंगे। सीटें।

एनआईपीईआर जेईई 2022: यहां बताया गया है कि अपना एनआईपीईआर जेईई 2022 रिजल्ट कैसे डाउनलोड करें

– niperhyd.aptonline.in पर जाएं।

– ‘नाइपर जेईई 2022 रिजल्ट’ सेक्शन के तहत संबंधित कोर्स के लिंक पर क्लिक करें।

– एनआईपीईआर जेईई रिजल्ट पीडीएफ प्रारूप में स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा

– ‘Ctrl+F’ का उपयोग करके आप हॉल टिकट नंबर खोजें

– वहां बताए गए सभी डिटेल्स   को सत्यापित करें

– पीडीएफ डाउनलोड करें और फ्यूचर के लिए कई प्रिंटआउट लें।

अब परिणाम घोषित होने के बाद योग्य उम्मीदवारों को काउंसलिंग सत्र के लिए बुलाया जाएगा। एनआईपीईआर जेईई काउंसलिंग संबंधित कॉलेजों में ऑफलाइन मोड में आयोजित की जाएगी। काउंसलिंग के साथ ही पर्सनल असेसमेंट और इंटरव्यू भी लिया जाएगा। प्रवेश प्रक्रिया समाप्त होने के बाद, शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कॉल लेटर मिलेंगे।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here