लोकप्रिय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लोकप्रिय करैक्टर दयाबेन, जेठालाल की पत्नी की वापसी होने जा रही है। लेकिन यह पुष्टि हो गई है कि दिशा वकानी जिन्होंने 2008 से 2017 तक लगभग दस वर्षों तक करैक्टर निभाया था शो में वापसी नहीं कर रही हैं।

अब दिलीप जोशी उर्फ ​​जेठालाल ने दिशा के शो से बाहर होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वह उनके साथ काम करना मिस करेंगी। दिलीप ने कहा कि अभिनेत्री के साथ उनकी ट्यूनिंग और केमिस्ट्री पहले दिन से ही परफेक्ट थी। उन्होंने कहा कि दस साल तक काम करने के दौरान उन्होंने साथ में खूब मस्ती की और दर्शक इसे पुराने एपिसोड में देख सकते हैं।

2017 में अपनी पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के लिए शो छोड़ने वाली दिशा की प्रशंसा करते हुए, दिलीप ने कहा, "कॉमेडी करते समय उनका एक हिचकिचाहट वाला दृष्टिकोण है और यह महिला कलाकारों में बहुत कम देखने को मिलता है। वह अद्भुत और एक बिंदास अभिनेत्री है, और वह जिस पागलपन को लेकर आई है। न केवल एक अभिनेता के रूप में बल्कि एक दर्शक के रूप में भी मैंने उन्हें स्क्रीन पर देखकर बहुत अच्छा लगा।"

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला टीवी शो है और प्रत्येक एपिसोड के साथ इसकी विशाल लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। ये टीवी शो अपने 14वें वर्ष में 3,300 से अधिक एपिसोड के साथ चल रहा है। शो की सफलता को अक्सर भारतीय समाज के साथ इसके घनिष्ठ संबंध के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है जिसे यह अपनी कहानी और इसके पात्रों के माध्यम से दर्शाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.