Odisha: BJD विधायक बिजय शंकर दास अपनी शादी में शामिल नहीं हुए , दुल्हन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

0
3
Odisha: BJD  विधायक बिजय शंकर दास अपनी शादी में शामिल नहीं हुए , दुल्हन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई


BJD विधायक बिजय शंकर दास के अपनी शादी में नहीं आने पर शनिवार को उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। टिट्रोल के विधायक के खिलाफ धोखाधड़ी, अश्लील हरकतें और गाने के शब्द, हावभाव या किसी महिला के शील का अपमान करने के इरादे से किए गए कृत्य, गलत संयम, आपराधिक साजिश और सामान्य इरादों से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।उसकी प्रेमिका ने जगतसिंहपुर सदर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया और आरोप लगाया कि उसने 17 जून को रजिस्ट्रार कार्यालय में नहीं आकर उसे धोखा दिया।

दंपति ने 17 जून को शादी के लिए आवेदन किया था। निर्धारित 30 दिनों के बाद महिला कार्यालय पहुंची, लेकिन विधायक नहीं पहुंचे। हालांकि, विधायक ने कहा है कि उन्होंने महिला से शादी करने से इनकार नहीं किया है। उन्होंने कहा, "शादी के पंजीकरण के लिए और 60 दिन बाकी हैं। इसलिए, मैं नहीं आया," उन्होंने दावा किया कि उन्हें आज शादी के लिए रजिस्ट्रार के कार्यालय जाने के बारे में सूचित नहीं किया गया था।

महिला ने कहा कि वे तीन साल से अधिक समय से रिश्ते में थे और विधायक ने उससे शादी करने का वादा किया था। उन्होंने कहा कि विधायक के भाई और परिवार के अन्य सदस्य उन्हें धमका रहे हैं। उसने दावा किया कि दास ने शादी के दिन उसका फोन नहीं उठाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here