गोवा समुद्र तट पर हुंडई क्रेटा स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) चलाने से दिल्ली का एक पर्यटक मुश्किल में पड़ गया है क्योंकि उस ड्राइवर को  पर्यटकों और  अंजुना बीच  पर मौजूद आम जनता के जीवन को खतरे में डालने के आरोप में गिरफ्तार किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एसयूवी को रेत में फंसा हुआ देखा जा सकता है, जबकि उसमें सवार लोग उसे बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रही कार  Hyundai Creta SUV है जिसे भारत में 2020 में लॉन्च किया गया था। SUV को तीन इंजन विकल्पों में 1.5-लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल, 1.4-लीटर टर्बो -पेट्रोल इंजन। पेश किया जाता है –  वीडियो में मॉडल एक एसएक्स संस्करण है जिसमें मैनुअल ट्रांसमिशन, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मिश्र धातु के पहिये और कई सुरक्षा विशेषताएं हैं।

IANS की एक रिपोर्ट के अनुसार, कार मापुसा की संगीता गावडलकर के स्वामित्व में है और उनके खिलाफ एक रिपोर्ट आरटीओ द्वारा देखी गई है। इस बीच, पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने IANS को बताया कि आरोपी ललित कुमार दयाल कार चला रहा था और गुरुवार को हुई घटना के बाद वाहन को जब्त कर लिया गया है। आईपीसी की धारा 279, 336 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और अंजुना पुलिस निरीक्षक विक्रम नाइक मामले की आगे की जांच कर रहे हैं।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.