Varun Dhawan ने किया खुलासा पिता अस्पताल में हैं तो काम करना बेहद ही मुश्किल हो रहा है, लेकिन मेरे पिता चाहते हैं कि मैं….

0
4
Varun Dhawan ने किया खुलासा पिता अस्पताल में हैं तो काम करना बेहद ही मुश्किल हो रहा है, लेकिन मेरे पिता चाहते हैं कि मैं….


डेविड धवन को हाल ही में हॉस्पिटल  ले जाया गया था, जब उनका स्वास्थ्य अचानक काफी हद तक बिगड़ गया था। पता चला है की उन्हें अपने डाइबिटीज लेवल से उत्पन्न जटिलताओं के लिए एडमिट होने की जरूरत थी, जिसके लिए उन्हें पहले हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। डेविड धवन अब स्वदेश लौट आए हैं और कहा जा रहा है कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। जैसा कि बेटे वरुण धवन अपने पिता को ठीक होते देखकर ठीक  महसूस कर रहे होंगे ।  


 डेविड धवन ने  बताया कि वह 7 दिनों तक हॉस्पिटल  में रहने और घर लौटने के बाद बेहतर महसूस कर रहें   हैं।   दूसरी ओर, जब ईटाइम्स ने पॉपुलर  बॉलीवुड स्टार वरुण धवन से कॉन्टेक्ट  एक्टर ने कहा कि उन्हें अपने काम और अपने पिता के स्वास्थ्य के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को संतुलित करने में कठिनाई  हो रही है।


उन्होंने कहा कि लोग उनके पिता से प्यार करते हैं और उन्हें खुशी है कि वह अपने घर वापस आ गए हैं। उन्होंने दोहराया कि जब किसी के पिता की तबीयत खराब होती है तो काम करना मुश्किल होता है, लेकिन इस बात पर जोर देते हुए कि उनके पिता हमेशा चाहते हैं कि वह समय पर अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करें।  

वरुण और रोहित धवन ने हॉस्पिटल में की डेविड धवन की देख-रेख की।  



एक सूत्र ने  बताया कि वरुण धवन और बड़े भाई रोहित धवन  रात में अपने पिता की  हॉस्पिटल में देख-रेख करते थे।  जबकि उनकी मां ने दिन में उनका ख्याल रखती थी।     

 

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here