TV News : जानिए वो टीवी एक्ट्रेस जो अपने लुक के लिए काफी ट्रोल हुई

0
4
TV News : जानिए वो टीवी एक्ट्रेस जो अपने लुक के लिए काफी ट्रोल हुई


रुबीना दिलैक , खतरों के खिलाड़ी 12 की अनेरी वजानी, अनुपमा अभिनेत्री निधि शाह, नागिन 4 की निया शर्मा और बहुत  एक्ट्रेस कि लिस्ट है जिन्हें उनके बोल्ड लुक के लिए बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया है। खैर यूजर्स के पास  बहुत सारा खाली समय होता है। वे बैठते हैं और विभिन्न सोशल मीडिया हैंडल पर स्क्रॉल करते हैं और बिना यह सोचे कि उनके कमेंट से दूसरों पर क्या प्रभाव पड़ता है, कमेंट  करते हैं। सिर्फ स्टार किड्स या बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं, टीवी एक्ट्रेसेस को भी काफी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। आइए देखते है वो टीवी एक्ट्रेस जिनको अपने लुक की वजह से ट्रोल किया गया। 


अनुपमा की निधि शाह

लोकप्रिय अभिनेत्री निधि शाह स्टारर टीवी शो अनुपमा में किंजलि की भूमिका निभा रही हैं। अभिनेत्री ने एक कामकाजी विवाहित महिला की भूमिका निभाई है और अनुपमा एक पारिवारिक शो होने के कारण, निधि शाह का रियल लुक सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल हो रहा है। निधि असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। फैंस को लगता है कि उन्हें अपने कैरेक्टर की वजह से बोल्ड आउटफिट नहीं पहनने चाहिए।


गोरा दिखने के लिए ट्रोल हुईं निया शर्मा?

निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं। हालांकि, असल जिंदगी में उनकी बोल्ड पर्सनालिटी के लिए उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में निया शर्मा को एक इवेंट के लिए काफी गोरी दिखने के लिए ट्रोल किया गया था। 


अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे स्लिट वाला हॉल्टर नेक गाउन पहना है जिसके लिए यूजर्स  ने उन्हें ट्रोल किया था। इसके अलावा, अंकिता को अपने पति विक्की जैन के साथ की फोटो  पोस्ट करने के लिए भी  ट्रोल किया जाता है, अंकिता को फिर से प्यार मिल गया है और वह खुश है। हालांकि कुछ फैंस अंकिता और विक्की जैन का पीडीए सोशल मीडिया पर या पब्लिक में पसंद नहीं करते हैं।


खतरों के खिलाड़ी 12 की रुबीना दिलैक 

रुबीना दिलैक  इन दिनों केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग कर रही हैं। बिग बॉस 14 दिनों से एक्ट्रेस के फैशन सेंस को बेरहमी से ट्रोल किया जा रहा है.  रुबीना ने हाल ही में कुछ अनोखे फोटोशूट करवाए थे जहां उन्होंने अपने लुक के साथ बहुत एक्सपेरमेंट किए । रुबीना को इस लुक के  लिए ट्रोल किया गया था।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here