रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी साल की सबसे चर्चित बातों में से एक है। इस जोड़े ने 14 अप्रैल को एक निजी लेकिन भव्य रूप से शादी की। और उनके प्यार का जश्न उनके फैंस ने मनाया। अब, आलिया की सास, दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने शादी के बाद के जीवन पर खुल कर बात कि है बहुरानी आलिया कैसी हैं।

अपने आगामी पारिवारिक-मनोरंजक जुगजुग जीयो का प्रचार करते हुए, नीतू कपूर ने बात की कि रणबीर की शादी के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया है। नीतू ने कहा, "आज मैं सबसे खुश हूं। वह एक दूसरे से बेहद प्यार करते है। मुझे उन दोनों में बदलाव महसूस होता है। वे एक साथ अच्छे लगते हैं।"नीतू कपूर ने आगे कहा, "मैं बहुत खुश हूं और भाग्यशाली महसूस करती हूं कि आलिया हमारे परिवार में आई है। इसलिए, जीवन वास्तव में बदल गया है और मैं बहुत संतुष्ट हूं। एक टेंशन होती है ना, शादी नहीं हुई, शादी नहीं हुई। अब शादी हो गई। ।"

दोनों की शादी चर्चा का एक और विषय था। शादी में करीब 40 करीबी सदस्यों को ही जाने की इजाजत थी। इसलिए, जब दिग्गज अभिनेत्री को फैसले के बारे में बताया गया, तो नीतू ने उन्हें एक ट्रेंडसेटर कहा। "यह कई लोगों के लिए एक उदाहरण है। आपको एक बड़ी शादी करने की ज़रूरत नहीं है। आपको एक ऐसी शादी करनी चाहिए जहां आपको खुश होना चाहिए और परिवार को आनंद लेना चाहिए। वरना, हम दूसरे लोग को खुश करने में लग जाते हैं।"

नीतू कई मौकों पर एक गर्वित सास की तरह आलिया के बारे में शेखी बघारती रही हैं। अपने शो डांस दीवाने जूनियर्स की शूटिंग के दौरान भी, आलिया भट्ट की तारीफ करती है। जुग-जुग जीयो के साथ, नीतू 2010 की दो दूनी चार के बाद फिल्मों में वापसी करेगी। इस फिल्म में नीतू ने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की थी। जुग-जुग जीयो में अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी और मनीष पॉल भी प्राथमिक भूमिकाओं में हैं। जगजग जीयो 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.