No Entry 2 : कब शुरू होने जा रही हैं सलमान खान की फिल्म की शूटिंग, क्लिक कर जाने

0
5
No Entry 2 : कब शुरू होने जा रही हैं सलमान खान की फिल्म की  शूटिंग, क्लिक कर जाने


सलमान खान की कुछ दिलचस्प फिल्में लाइन में हैं और उनमें से एक नो एंट्री 2 है।  अनीस बज्मी, जिन्होंने पहली किस्त का निर्देशन किया था, सीक्वल का भी निर्देशन करेंगे। पिछले साल अपने जन्मदिन पर सलमान ने मीडिया से बात करते हुए फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। नो एंट्री 2 पिछले कई सालों से चर्चा में है, अब  यह अगले कुछ महीनों में शुरू हो जाएगी। हाल ही में एक इंटरव्यू में अनीस बज्मी ने इस बात का खुलासा किया।  


  उन्होंने कहा, “हाल ही में, जब मैं सलमान खान से मिला था, उस समय उन्होंने मुझसे अनीस भाई से कहा था कि चलो दिसंबर या जनवरी तक शूटिंग शुरू करें। इंशाअल्लाह! हम इस पर चर्चा कर रहे थे और वह इसे लेकर काफी गंभीर भी हैं। उन्हें कहानी पसंद आई और उन्होंने मुझे इसे एक बार फिर सुनाने के लिए कहा और मैंने इसे सुनाया। मुझे उम्मीद है कि शूटिंग बहुत जल्द शुरू होगी। 

 

 

रिलीज की तारीख के बारे में पूछे जाने पर, फिल्म निर्माता ने कहा कि उन्होंने इस पर चर्चा नहीं की है और जब वह सलमान खान से दोबारा मिलेंगे तो वह इस बारे में बात करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म में अन्य लोग भी शामिल हैं।  


  नो एंट्री एक कॉमेडी  वाली फिल्म थी। इसमें सलमान के अलावा अनिल कपूर, फरदीन खान, लारा दत्ता, ईशा देओल, सेलिना जेटली और बिपाशा बसु ने काम किया था। यह बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और अब इसके सीक्वल से भी काफी उम्मीदें हैं।

 

  अनीस बज्मी वर्तमान में `भूल भुलैया 2` की सुपर सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिज़नेस किया है  अब तक 175 करोड़ कमाने ने कामयाब रही   है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी लीड रोल   में हैं और यह कार्तिक की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है। यह वर्तमान में 2022 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म है।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here