"लव आज कल 2" की शूटिंग के दौरान अफवाहें थीं कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन डेटिंग कर रहे थे, लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। कार्तिक और सारा एक ही छत के नीचे एक इवेंट के लिए फिर से मिले, जहां उन्होंने लंबे समय के बाद फोटो क्लिक कराई । सारा को एक सी-थ्रू ड्रेस पहने देखा जा सकता है जबकि कार्तिक एक सूट पहने हुए है।वायरल वीडियो को देख फैंस ने कमेंट किया कि एक्टर्स की ड्रेस अजीब है ।

कार्तिक ने सारा अली खान के साथ अपने लिंकअप अफवाह के बारे में खुलासा किया। मीडिया से बातचीत के दौरान कार्तिक ने कहा, "नहीं, नहीं। वहां कुछ भी प्रमोशनल नहीं था। मैं इसे कैसे समझाऊं? मेरा मतलब है, हम भी इंसान हैं। सब कुछ प्रमोशनल नहीं है। बस इतना ही कहूँगा ।

कार्तिक और सारा को पिछले महीने एक इवेंट में साथ देखा गया था। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज वायरल होने के बाद उनके प्रशंसकों ने उनकी फोटोज के साथ ट्विटर पर धावा बोल दिया। ट्विटर पर वायरल हो रही फोटोज में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को बातचीत करते देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने शॉर्ट्स, एक जैकेट और एक काले रंग का सीक्विन वाला ब्रालेट टॉप पहना हुआ था। इस बीच कार्तिक आर्यन ने सफेद शर्ट और पैंट पहनी हुई थी।

बता दें कि सारा ने एक बार कॉफी विद करण में स्वीकार किया था कि कार्तिक आर्यन पर उनका बड़ा क्रश है। इसके बाद #Sartik ने लोकप्रियता हासिल की। वर्ष 2020 में, वे फिर इम्तियाज अली की "लव आज कल 2" में स्क्रीन करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.