Bollywood के वो Stars जिन्होंने अपने बच्चे होने के बाद नहीं दिखाया था मीडिया को उनका चेहरा

0
9
Bollywood के वो Stars  जिन्होंने अपने बच्चे होने के बाद नहीं दिखाया था मीडिया   को उनका चेहरा


 अनुष्का शर्मा इस समय चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी वामिका की फोटोज  शेयर करने के लिए एक प्रकाशन की आलोचना की थी।


एक्ट्रेस और क्रिकेटर पति विराट कोहली ने मीडिया से अनुरोध किया था कि वे उनकी  बेटी की फोटोज क्लिक न करें और उसे वह प्राइवेसी  दें जिसकी वह हकदार है। स्टार जोड़ी ने सोशल मीडिया पर ऐसी कोई फोटो शेयर   नहीं की है जिससे उनकी नन्ही परी के चेहरे का पता चलता हो। वे जितना हो सके अपने बच्ची को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। यहां देखिए बॉलीवुड के अन्य स्टार्स जिन्होंने ऐसा ही किया।

मीरा राजपूत कपूर और शाहिद कपूर


शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर दो बच्चों – मिशा और जियान के पेरेंट्स   हैं।   जन्म के बाद, कुछ समय के लिए मीरा और शाहिद ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर   करने से परहेज किया।  

 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास



सरोगेसी के जरिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पैरेंटहुड को अपनाया है। उन्होंने अपने नन्ही  राजकुमारी   का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है।   सोशल मीडिया पर ज्यादा डिटेल्स या फोटोज शेयर   नहीं कर रहे हैं।

 

करीना कपूर खान और सैफ अली खान



 करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने छोटे जेह अली खान को कुछ समय क लिए मीडिया की चकाचौंध से दूर रखने का फैसला किया। करीना ने सोशल मीडिया पर जेह का चेहरा तक नहीं  दिखाया था ।  

नेहा धूपिया और अंगद बेदिक



नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने भी मीडिया को अपने बच्चों के चेहरे पर क्लिक नहीं करने देने का फैसला किया। चाहे उनका पहला जन्म मेहर हो या बेटा गुरिक सिंह।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here