वो South Indian Actresses जिनके पास है कई बड़ी फिल्मे, टॉप पर आने के लिए कर रही एक-दूसरे से संघर्ष

0
6
वो South Indian Actresses जिनके पास है कई बड़ी फिल्मे, टॉप पर आने के लिए कर रही एक-दूसरे से संघर्ष


बॉक्स ऑफिस पर साउथ इंडियन फिल्मों की शानदार सफलता के साथ, साउथ  के स्टार्स ने भी भारी प्रसिद्धि प्राप्त की है। वे अब अखिल भारतीय सितारे हैं और देश के हर हिस्से में जाने जाते हैं। एक्ट्रेसेस भी फॉर्म में  हैं! टॉप फिल्मों को हासिल करने के लिए महिलाओं के बीच रियल  में कड़ी प्रतिस्पर्धा प्रतीत होती है। 

यहां देखिए 5  एक्ट्रेसेस पर जो एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं। इस लिस्ट में सबसे ऊपर पूजा हेगड़े हैं।  

पूजा हेगड़े



  पूजा हेगड़े  साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस लोकप्रिय   में से एक हैं। उनके पास `जन गण मन` है। कथित तौर पर, उन्होंने  उसी के लिए एक बम चार्ज किया। उन्होंने फिल्म के लिए 3.75 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

 

कियारा आडवाणी



कियारा आडवाणी इस समय बॉलीवुड की सबसे बीजी दिवा हैं और उनके पास कई फिल्में हैं। वह अभी `जुगजुग जीयो` का प्रमोशन कर रही हैं।   कियारा को RC15 के लिए साइन किया गया है। इतना ही नहीं, उन्हें इसके लिए 4 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है।  

 

सामंथा रुथ प्रभु



सामंथा रूथ प्रभु के भी हाथ भरे हुए हैं और वह साइन करने के लिए केवल टॉप फिल्मों पर नजर गड़ाए हुए हैं। उनके पास यशोदा, शाकुतलम, गढ़ और कई  फिल्मे  है।

 कृति सनोन

 

  कृति सनोन ने भी प्रभास की अगली फिल्म आदिपुरुष के साथ साउथ   में अपनी जगह बनाई है। ऐसा लगता है कि वह ए-लिस्ट फिल्मों को हासिल करके साउथ फिल्म इंडस्ट्री  को भी जीतना चाहती है।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here