कियारा आडवाणी की काली साड़ी को नेटिज़न्स ने कहा सस्ता



ब्लैक  साडी  में शानदार लुक देने वाली कियारा आडवाणी को जमकर ट्रोल किया गया था। नेटिज़ेंस का कहना है कि इसकी कॉलिटी ख़राब हैं और  कियारा को  स्किन शो करने  के लिए ट्रोल किया।लेकिन  उनके फैंस  अपनी नज़रें नहीं हटा सकते थे क्योंकि वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 

ब्‍लाउजलेस होने की वजह से प्रियंका चोपड़ा की हुई आलोचना



एक फोटोशूट के लिए ब्लाउज़लेस साड़ी पहनने के लिए प्रियंका चोपड़ा को बड़े पैमाने पर फटकार लगाई गई थी। ब्लाउज़लेस साड़ी में फोटोशूट करने के लिए नेटिज़न्स बेहद नाराज़ थे और उन्होंने  अपनी संस्कृति को भूलने औरइंडियन परंपरा का अपमान करने के लिए उन पर सवाल उठाए थे। 

 बोल्ड ब्लैक साड़ी पहनकर बुरी तरह शर्मिंदा हुईं दीपिका पादुकोण!



ब्लैक सब्यसाची साड़ी में दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत लग रही थीं।  इस साडी  के लिए  उन्हें  बुरी तरह से शर्मिंदा किया गया था।  

गुलाबी रंग की झिलमिलाती साड़ी में ट्रोल हुईं नोरा फतेही



नोरा फतेही अक्सर अपने फैंस को अपने इंडियन अवतार से हैरान करती  हैं। गुलाबी रंग की झिलमिलाती साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्हें उनके चलने के लिए बुरी तरह ट्रोल किया गया था।  

 

2019 में सोनम कपूर के बर्थडे पर साड़ी पहनने पर मलाइका अरोड़ा ने साधा निशाना



मलाइका अरोड़ा, जो इंटरनेट पर ट्रोलर्स के लिए सबसे आसान निशाने में से एक हैं, सोनम कपूर के बर्थडे  पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें साड़ी पहनने के लिए  उन्हें बहुत आलोचना का सामना करना पड़ा था।  

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.