हम उन शाहरुख खान को मिस करते हैं, जो मजाकिया और सबसे कूल थे। आइए एक नजर डालते हैं उस वक्त पर जब वह अपने प्यार, परिवार और बच्चों के बारे में खुलकर बात किया करते थे। होस्ट सिमी गरेवाल के साथ उस समय के सबसे पॉपुलर  चैट शो में अपनी उपस्थिति में, SRK ने अपने दिल की बात कह दी थी और शायद अपनी बातचीत में थोड़ा बहक गए।  


वाइफ गौरी खान के साथ सिमी गरेवाल के साथ शाहरुख खान का एक  इंटरव्यू वायरल हो रहा है! जहां उन्होंने बताया कि कैसे वह अपने  पहले बेटे आर्यन खान को बिगड़ैल बच्चा  और उनके जैसा फिल्म स्टार बनाना चाहते हैं। 


शाहरुख का यह इंटरव्यू 1997 में सामने आया था, जहां उन्होंने पहली बार आने के बाद अपने उत्साह को शेयर  किया था। “वह पूरी तरह से एक बिगड़ैल बच्चा होना चाहिए  है। मैंने अपनी सभी हेरोइंस  से कहा है कि अगर आपकी बेटियां हैं, तो मैं चाहता हु की वह उनके पीछे भागे, और एक्ट्रेस यह बोलेकि कृपया आप अपने बेटे को हमारे घर से दूर रखे  मैं चाहता हूं कि उसके पास हार्ले डेविडसन बाइक हो , जैकेट हो और मैं चाहता हूं कि वह स्टड बने और सब कुछ पहने। 


जब आर्यन के बारे में पूछा गया कि वह एक फिल्म स्टार भी बनने जा रहे  है, जिस पर सुपरस्टार ने कहा था, “ओह, यह एक बुरी चीज है जो मैं चाहता हूं कि  इसको करना चाहिए।   

 

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.