कपूर परिवार के लिए यह सबसे चौंकाने वाली खबर है।  शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ने बेंगलुरु में एक रेव पार्टी में ड्रग्स लेने के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। जबकि शक्ति कपूर अपने जीवन में अचानक हुई इस घटना से सदमे में हैं और टीओआई से बात करते हुए, जब उनके बेटे सिद्धांत को ड्रग्स के सेवन के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद गिरफ्तार किए जाने के बारे में पूछा गया तो वह इनकार कर रहे थे। उन्होंने कहा, “मैं केवल इतना कह सकता हूं कि यह असंभव है”।  


 पुलिस ने बेंगलुरु के एमजी रोड पर आयोजित रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया और इसमें शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया।   सिद्धांत भी उसी पार्टी में मौजूद थे।   रेव पार्टी में सिद्धांत को हिरासत में लिए जाने की खबर की पुष्टि करते हुए, पुलिस उपायुक्त डॉ भीमाशंकर एस गुलेद ने संवाददाताओं से कहा, “यह पुष्टि की जाती है कि बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने ड्रग्स लिया था। उन्होंने ब्लड टेस्ट रिपोर्ट  में ड्रग्स लेने के लिए पॉजिटव टेस्ट किया।  इसलिए, उसे उल्सूर पुलिस स्टेशन लाया गया है।” कथित तौर पर सिद्धांत के साथ, पांच और लोग हैं जिन्हें गिरफ्तार किया गया है। 


इससे पहले श्रद्धा कपूर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने   एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पूछताछ की थी।  जिन पर ड्रग्स लेने का आरोप था। हालांकि, कुछ भी ठोस नहीं मिला। जबकि हमें आश्चर्य होता है कि क्या सिद्धांत का भी आर्यन खान और रिया चक्रवर्ती के समान ही हश्र होगा, जिन्हें भी ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था। 


जबकि सुशांत की मृत्यु के बाद, रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शो को कथित तौर पर दिवंगत एक्टर   को ड्रग्स का अरेंज  के लिए ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था और भाई-बहन अब 4 सप्ताह से अधिक समय से जेल में थे और जमानत पर बाहर हैं।

 

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.