कार्तिक आर्यन के साथ काम करने पर बोले भूषण कुमार; कहा, ‘एक्टर्स  को अपनी फीस फिल्म के अनुसार रखनी चाहिए’ कार्तिक आर्यन स्टारर शहजादा काफी समय से चर्चा में है। अतीत में, ऐसी खबरें थीं कि `भूल भुलैया 2` एक्टर  ने फिल्म छोड़ने की धमकी दी थी। फिल्म `अला वैकुंठपुरमुलु` का हिंदी रीमेक है और अतीत में, कार्तिक स्पष्ट रूप से चिंतित थे, जब सिनेमाघरों में हिंदी डब वर्जन   के रिलीज होने की चर्चा थी। अब, निर्माता भूषण कुमार ने खुल कर एक्टर  का समर्थन किया है।  


पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू   में, उन्होंने कहा-  “हमारी अगली फिल्म `शहजादा` है, और हम चाहते हैं कि यह `भूल भुलैया 2` से बेहतर करे, लेकिन यह एक बेंचमार्क नहीं है क्योंकि उस फिल्म के वित्त अलग हैं। कार्तिक आर्थिक रूप से ख़राब  समय के दौरान हमारे साथ खड़ा रहा और उसे सलाम  है। ” 


भूषण ने कहा कि आज लोग जीवन से बड़ा सिनेमा देखना चाहते हैं और आपको उन फिल्मों को बनाने के लिए बड़ा पैसा लगाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि एक्टर्स  के समर्थन के बिना ऐसी फिल्में नहीं बनाई जा सकतीं और उनके श्रेय के लिए उनमें से बहुत से लोग अब ऐसा कर रहे हैं। “उदाहरण के लिए, कार्तिक, उसने हमारा बहुत समर्थन किया। बड़े बजट की फिल्म बनाने के लिए यह फैक्टर बहुत जरूरी है। आज, अगर एक्टर की फीस अधिक है, तो हम बजट पर समझौता करते हैं। 


उन्होंने आगे कहा कि हर फिल्म को 100 करोड़ रुपये कमाने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म `पति पत्नी और वो` ने 92 करोड़ कमाए और सुपरहिट रही। कार्तिक की हालिया रिलीज भूल भुलैया 2 का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म ने 150 करोड़ रुपये कमाए हैं, लेकिन वे 80 से 90 करोड़ रुपये में भी खुश होते।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.