रणवीर सिंह जो एक फिटनेस फ्रीक हैं और द डार्क नाइट और बैटमैन से अत्यधिक प्रेरित हैं, उन्होंने अपनी वैनिटी वैन को द डार्क नाइट सेट के एक शानदार सेट में बदल दिया है। आप कंफ्यूज हो जाएंगे कि वैनिटी वैन है या जिम। इस शानदार विशाल वैनिटी पर एक नज़र डालें, जिसकी कीमत 80 लाख रुपये है।

 

 अपनी वैनिटी वैन के ट्रांसफॉर्मेशन से दंग रह गए रणवीर सिंह



जीक्यू से बात करते हुए रणवीर ने कहा, मेरी वैन मेरी बेशकीमती चीजों में से एक है।  मैं इसे हर दिन इस्तेमाल करता हूं, मैंने हाल ही में स्टीम लगाया है। मेरे काम की लाइन में, शो बिजनेस में, यह किसी ऐसे व्यक्ति के लिए इम्पोर्टेन   है जो मुख्य रूप से फिटनेस के एक निश्चित स्तर को बनाए रखने के लिए मुख्यधारा में काम करता है। मैं शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता कि यह मुझे मोबाइल जिम के रूप में कितनी उपयोगिता प्रदान करता है। जब मैंने अपने घमंड का अंतिम परिणाम देखा तो मैं दंग रह गया, पूरी तरह से तैर गया क्योंकि यह पूरी तरह से पूरी तरह से उसका सौंदर्य है, जैसे कि इसकी कल्पना की गई थी।

 रणवीर सिंह सबसे फिट  एक्टर्स   में से एक हैं



रणवीर सिंह फिटनेस में विश्वास करते हैं, वह पूरे हफ्ते वर्कआउट   करते हैं और हफ्ते में एक दिन अपने फेवरेट न्यूटेला के साथ खुद को ट्रीट देते हैं। 

 



रणवीर सिंह की वैनिटी वैन डेफिनिटेली  देखने लायक है। और फोटोज  को देखकर उनके  फैंस रियल    में इस स्टार से अपने इंस्टाग्राम   से इनकी  एक झलक देने का अनुरोध करेंगे।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.