Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : करण जौहर की फिल्म में कैमियो करेंगी जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे

0
4
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : करण जौहर की फिल्म में कैमियो करेंगी जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे


करण जौहर की अगली निर्देशित फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी”  जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं, बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। 10 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार, रोमांटिक ड्रामा में दिग्गज अभिनेता जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आज़मी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अब, नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में  जान्हवी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडे को फिल्म में एक कैमियो रोल  में दिख सकती  है, जो करण जौहर की रणबीर के साथ उनकी आखिरी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के सात साल बाद निर्देशन में वापसी कर रहे  है। 


“तीन प्रमुख महिलाएं “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ” में यूनिक डांस नंबर में नज़र आएगी। फिल्म में उनके कुछ दृश्य हो सकते हैं। सभी विवरणों को गुप्त रखा गया है, लेकिन तीनों का कैमियो है “रॉकी और  रानी की प्रेम कहानी” में पुष्टि की गई”

पहले यह अफवाह थी कि शाहरुख खान और काजोल भी पर्दे पर फिर से आएंगे और धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्देशित फिल्म में कैमियो करेंगे। करण के निर्देशन में बनी सातवीं फिल्म अगले साल वैलेंटाइन्स डे पर  रिलीज होने का वादा करती है।

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” जोया अख्तर की गली बॉय के बाद दूसरी फिल्म होगी जिसमें 83 की  अभिनेता और हाईवे अभिनेत्री एक साथ स्क्रीन स्पेस पर नज़र आएगी । “गली बॉय” के लिए, रणवीर और आलिया ने 65 वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में क्रमशः सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता।

 

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here