Viral News : ऑरंगुटान ने शर्ट से पकड़ कर आदमी को खींचा अपनी तरफ ,जाने क्यों

0
8
Viral News : ऑरंगुटान ने शर्ट से पकड़ कर आदमी को खींचा अपनी तरफ ,जाने क्यों


लुप्त हुए जानवरों और प्रजातियों के बारे में जानने के लिए चिड़ियाघर एक बेहतरीन जगह हो सकता है, लेकिन उनके साथ बातचीत करते समय सतर्क रहना महत्वपूर्ण है। चिड़ियाघर के जानवरों और से सुरक्षित दूरी बनाए रखने का आग्रह किया जाता है। हालाँकि, हमने देखा है कि बहुत से लोग चिड़ियाघर के कानूनों को तोड़ते हैं और खुद को परेशानी में डालते हैं हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में दिखाया गया है कि इस नियम का पालन क्यों किया जाना चाहिए। वायरल वीडियो में एक बंदर गुस्से में आकर एक आदमी की शर्ट खींच रहा है। यह घटना इंडोनेशिया के कसांग कुलिम चिड़ियाघर में हुई और इसने यूजर को झकझोर कर रख दिया। वीडियो में दिख रहे हसन अरिफिन को ऑरंगुटान के बाड़े के बेहद करीब जाते देखा जा सकता है। जैसे ही आदमी खुद को बंदर की पकड़ से छुड़ाने की कोशिश करता है, वनमानुष अचानक उसका पैर पकड़ लेता है। आदमी का दोस्त उसे छुड़ाने की कोशिश करता है, लेकिन उसके प्रयास असफल होते हैं।

ऑरंगुटान आमतौर पर मनुष्यों के प्रति गैर-आक्रामक होते हैं, हालांकि एक जंगली जानवर का व्यवहार हमेशा अप्रत्याशित होता है। ऑरंगुटान असाधारण रूप से शक्तिशाली जानवर हैं, जिनमें से एक ऑरंगुटान इंसानों की तुलना में पांच से सात गुना अधिक मजबूत होता है। लुप्त हुए जानवरों और प्रजातियों के बारे में जानने के लिए चिड़ियाघर एक बेहतरीन जगह हो सकता है, लेकिन उनके साथ बातचीत करते समय सतर्क रहना महत्वपूर्ण है। चिड़ियाघर के जानवरों और से सुरक्षित दूरी बनाए रखने का आग्रह किया जाता है। हालाँकि, हमने देखा है कि बहुत से लोग चिड़ियाघर के कानूनों को तोड़ते हैं और खुद को परेशानी में डालते हैं हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में दिखाया गया है कि इस नियम का पालन क्यों किया जाना चाहिए। वायरल वीडियो में एक बंदर गुस्से में आकर एक आदमी की शर्ट खींच रहा है।

यह घटना इंडोनेशिया के कसांग कुलिम चिड़ियाघर में हुई और इसने यूजर को झकझोर कर रख दिया। वीडियो में दिख रहे हसन अरिफिन को ऑरंगुटान के बाड़े के बेहद करीब जाते देखा जा सकता है। जैसे ही आदमी खुद को बंदर की पकड़ से छुड़ाने की कोशिश करता है, वनमानुष अचानक उसका पैर पकड़ लेता है। आदमी का दोस्त उसे छुड़ाने की कोशिश करता है, लेकिन उसके प्रयास असफल होते हैं। ऑरंगुटान आमतौर पर मनुष्यों के प्रति गैर-आक्रामक होते हैं, हालांकि एक जंगली जानवर का व्यवहार हमेशा अप्रत्याशित होता है। ऑरंगुटान असाधारण रूप से शक्तिशाली जानवर हैं, जिनमें से एक ऑरंगुटान इंसानों की तुलना में पांच से सात गुना अधिक मजबूत होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here