ईशा गुप्ता आश्रम 3 में सभी बोल्ड और खूबसूरत हो गई हैं। वह प्रकाश झा की वेब सीरीज  में एक नया तड़का लेकर आई हैं जिसमें बॉबी देओल लीड रोल में हैं।

सीरीज बॉबी देओल द्वारा प्ले किये  गए एक गॉडमैन के बारे में है और वह लोगों को कैसे नुकसान पहुंचाते  है। ईशा गुप्ता, जो शो के प्रमोशन  में बिजी  हैं और बैक-टू-बैकइंटरव्यू दे रही हैं, ने हाल ही में गॉडमेन से मिलने के अपने रियल लाइफ   के एक्सपीरियंस  के बारे में बात की और कहा कि वह उन पर विश्वास नहीं करती हैं। मैं गॉड में विश्वास करती हूँ लेकिन गॉडमेन पर नहीं।

Etimes के साथ एक इंटरव्यू  में, ईशा गुप्ता ने उल्लेख किया कि वह  रियल लाइफ में भगवान से मिली हैं जिन्होंने उन्हें पूजा करने के लिए पैसे देने के लिए कहा है। उन्होंने  आगे खुलासा किया कि उन्हें  सूचित किया गया था कि यह ठीक है अगर वह अनुष्ठानों का हिस्सा नहीं है जो उन्हें मनोरंजक लगा।

ईशा गुप्ता का बोल्ड रोल

एक्ट्रेस  ने लीड रोल से सुर्खियां बटोरीं क्योंकि उन्होंने शो में कुछ धमाकेदार सीन्स को काफी खूबसूरती से निभाया है। उनकी हॉटनेस ने कई लोगों को हैरान कर दिया है क्योंकि इसने पहले से ही दिलचस्प शो में अतिरिक्त मसाला जोड़ दिया है। क्या आपने अभी तक आश्रम 3 देखी है?

Leave a Reply

Your email address will not be published.