इस बार बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही Shahrukh Khan 3 फिल्मे

0
4
इस बार  बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही Shahrukh Khan 3 फिल्मे


  शाहरुख खान ने कोविड -19 का टेस्ट करवाया   जो पॉजिटिव  आया।   पठान स्टार ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन उनके फैंसउनकी हेल्थ  को लेकर चिंतित हैं। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ‘जेल वेल सून एसआरके’ ट्रेंड कर रहा था। अब, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट  ने सभी का ध्यान खींचा है।   सुपरस्टार के फैंस  उनकी कमेंट  का जवाब दे रहे हैं और उनकी हेल्थ  के बारे में पूछताछ कर रहे हैं। 


गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा करने के लिए लिया कि वह इंटीरियर डिजाइन और डेकोर पर मास्टर क्लास की मेजबानी करेंगी।  इसलिए शाहरुख ने इस पर कमेंट किया , “मुझे लगता है कि मैं इसके लिए साइन अप करूंगा… बेहतर बनने के लिए स्टडी करूंगा !!” 

एक फैन  ने कमेंट किया , “@iamsrk आशा है कि आप ठीक हैं सर मैं आपके लिए दुआ करता हूं कि आप जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।” एक अन्य फैन ने लिखा, ”  एक और फैन  ने कमेंट किया , “@iamsrk सर अपना ख्याल रखिए  , अल्लाह सेहत और फरमाये  



शाहरुख के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्टर  को आखिरी बार 2018 की रिलीज `जीरो` में देखा गया था। लेकिन, 2023 उनके फैंस  के लिए एक या दो नहीं, बल्कि शाहरुख की तीन फिल्में बड़े पर्दे पर धूम मचाने वाली होगी।

2023 की शुरुआत धमाकेदार होगी क्योंकि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर `पठान` 5 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। बाद में, जून में शाहरुख खान स्टारर `जवान` बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में लेडी सुपरस्टार नयनतारा भी लीड रोल  में हैं। साल का अंत `डंकी` के साथ होगा जिसमें तापसी पन्नू भी लीड रोल  में हैं। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, यह 22 दिसंबर 2023 को रिलीज़ होगी।   

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here