लेडी सुपरस्टार नयनतारा और उनके लंबे समय से बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन 9 जून, 2022 को शादी के करने जा रहे हैं।  कपल  ने रविवार को तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन से शादी का कार्ड देने के लिए मुलाकात की।  खबर आई है कि पूरे सेरेमनी  को ग्लोबल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शूट और स्ट्रीम किया जाएगा। इसे डॉक्यूमेंट्री की तरह फिल्माया जाएगा। अगर यह सच है, तो किसी भारतीय सेलेब के लिए यह पहला मौका है।  नयनतारा ने नेटफ्लिक्स पर कितना शुल्क लगाया। वह एक फिल्म के लिए चार से पांच करोड़ रुपये कमाती हैं। शादी 9 जून को होगी। 8 जून को वे एक शानदार रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे। कपल ने शादी के लिए महाबलीपुरम को चुना है।

नयनतारा-विग्नेश शिवन की शादी: यहां देखें रिसेप्शन की जानकारी

ऐसा लग रहा है कि रिसेप्शन 8 जून को होगा जबकि शादी सुबह 4 बजे से सुबह 7 बजे तक होगी. महाबलीपुरम चुना हुआ गंतव्य है। गौतम वासुदेव मेनन से कथित शादी का वीडियो शूट करने की उम्मीद है।

नयनतारा-विग्नेश शिवन शादी: कपल ने  तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन को इन्वाइट  किया

रविवार को तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन से मुलाकात की और उन्हें महाबलीपुरम में शादी के लिए इन्वाइट  किया। ऐसा लगता है कि रजनीकांत, चिरंजीवी, कमल हासन, अजित, सूर्या, कार्थी और विजय सेतुपति जैसे अन्य   सितारे भी सेरेमनी के लिए आएंगे।

नयनतारा-विग्नेश शिवन की शादी: नयनतारा एक फिल्म के लिए इतनी फीस लेती हैं

नयनतारा अपने काम को लेकर बहुत खास हैं। वह एक फिल्म के लिए चार से पांच करोड़ रुपये मांगती हैं। लोग सोच रहे हैं कि अगर अफवाहें सच होतीं तो वह शादी की स्ट्रीमिंग के लिए कितनी फीस लेतीं।

नयनतारा-विग्नेश शिवन की शादी: आज सामने आया गोल्ड का पोस्टर

आज गोल्ड का पोस्टर सामने आया। इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और नयनतारा हैं। इसे प्रेमम फेम अल्फोंस पुथेरन ने बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.