शाहरुख खान की तीन फिल्में लाइन में हैं, `पठान`, `डंकी` और `एटली` की अगली। जबकि पठान और डंकी की आधिकारिक घोषणा की गई है, शाहरुख ने अभी तक एटली की फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है। कुछ खबरें थीं कि फिल्म का नाम शेर रखा गया है, हालांकि, इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। यह फिल्म साउथ  स्टार नयनतारा के बॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित करेगी, और कथित तौर पर इसमें प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा ​​​​भी हैं। फिल्म की शूटिंग चल रही है और बॉलीवुड हंगामा ने फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी दी।

शाहरुख खान-एटली फिल्म बजट

फिल्म को करोड़ों रुपये के बजट में बनाया जा रहा है। 200 करोड़ और यह SRK, नयनतारा और एटली की फीस को छोड़कर है। एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, शाहरुख खान एक ऐसे निर्माता हैं जो अपनी सभी फिल्मों के लिए सर्वोत्तम संभव उत्पादन मूल्य देने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

शाहरुख खान की दूसरी सबसे महंगी फिल्म

एटली की यह फिल्म शाहरुख की दूसरी सबसे महंगी फिल्म होगी। टॉप  स्पॉट  पर `पठान’ है।  250 करोड़ रुपये के बजट पर बनाया जा रहा है।

शाहरुख खान-एटली फिल्म की शूटिंग

शाहरुख खान ने पिछले साल फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, और वह इसकी शूटिंग चालू और बंद कर रहे हैं। वर्तमान में  शाहरुख ने `डंकी` की शूटिंग शुरू कर दी है।  शाहरुख खान अगले साल की पहली तिमाही तक 180 दिनों की अवधि के लिए फिल्म की शूटिंग चालू और बंद कर देंगे।

शाहरुख खान – एटली फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, कथित तौर पर शाहरुख फिल्म में डबल रोल में  नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की कॉन्सेप्ट   मनी हीस्ट के समान है और नानी की तेलुगु फिल्म, गैंग लीडर से भी कुछ संदर्भ लिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.