अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने पहले दिन 11 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के शुरुआती दिन के आंकड़ों से कम है जो लगभग 14 करोड़ रुपये से अधिक था। लेकिन इसे आलिया भट्ट की `गंगूबाई काठियावाड़ी` से बेहतर ओपनिंग मिली है। सप्ताहांत में `सम्राट पृथ्वीराज` के आंकड़े और बढ़ने की उम्मीद है। फिल्म को पांच   राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार  फिल्म सिंगल स्क्रीन पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है जो बहुत इम्पोर्टेन्ट  है। `सम्राट पृथ्वीराज` यूपी में सिंगल स्क्रीन पर अच्छा प्रदर्शन कर रही  हैं और राजस्थान और सेन्ट्रल  इंडिया में  बिजनस बढ़ रहा है।

 `सम्राट पृथ्वीराज` पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म हैं। `द कश्मीर फाइल्स` के बाद यह टैक्स फ्री होने वाली दूसरी फिल्म है। सम्राट पृथ्वीराज के रूप में अक्षय कुमार की कास्टिंग काफी क्रिटिसिज्म  से घिरी हुई है। लोग उन्हें और एक्ट्रेस की उम्र के अंतर को ट्रोल कर रहे हैं।

वह सुंदर है और फैंस का कहना है कि वह एक स्क्रीन पर डोमनेट हो सकती है। `भूल भुलैया 2` के बाद `सम्राट पृथ्वीराज` की सफलता बॉलीवुड के लिए महत्वपूर्ण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.