बॉलीवुड की शादियां बहुत ही आलिशान और भव्य होती है।  फैंस को स्टार्स की शादी की फोटोज देखना बहुत पसंद होता है। तो  आइए जानते हैं और भी बॉलीवुड डीवाज़ के बारे में जिन्होंने अपनी शादी की फोटोज  को इतने पैसे में बेच दिया।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

बॉलीवुड के आईटी कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में बेहद भव्य तरीके से शादी की थी। इनकी शादी में खास  दोस्तों और रिश्तेदारों को ही बुलाया  था। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कथित तौर पर अपनी शादी की फोटोज  को एक स्ट्रीमिंग दिग्गज को 80-100 करोड़ रुपये में बेच दिया।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की फोटोज  इंटरनेशनल मैगजीन को भारी कीमत में बिकी थीं। उन्होंने कथित तौर पर अपनी शादी की फोटोज  बेचकर 18 करोड़ रुपये कमाए।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

भले ही अनुष्का और विराट ने अपने मिलन की घोषणा करने के लिए अपनी शादी की फोटोज  सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, लेकिन उन्होंने कथित तौर पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी शादी की फोटोज एक पत्रिका को बेचीं। उसी से एकत्र किए गए धन को तब दान कर दिया गया था।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा

सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपनी शादी के दिन के बारे में उतने गुप्त नहीं थे जितने कि अन्य। इसकी फोटोज  उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। लेकिन अंदर की फोटोज  का एक सेट विशेष रूप से एक प्रमुख पत्रिका को उपलब्ध कराया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.