KK’s funeral: इस हाल में नज़र आए पत्नी और बच्चे , देखे फोटोज

0
29
KK’s funeral: इस हाल में नज़र आए पत्नी और बच्चे  , देखे फोटोज

केके का अंतिम संस्कार

सिंगर केके का 53 साल की उम्र में बीती रात निधन हो गया. उनके निधन से बॉलीवुड सेलेब्स और उनके फैंस सदमे में हैं. गायक एक संगीत कार्यक्रम के लिए कोलकाता में थे  और बताया जा रहा है  संगीत कार्यक्रम के बाद जब वह होटल पहुंचा, तो वह अचानक बीमार पड़ गए । उन्हें  अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें  मृत घोषित कर दिया गया। गायक का पार्थिव शरीर कोलकाता के रवींद्र सदन में रखा गया था, जहां उनके परिवार ने उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दी। उनके निधन पर शोक जताने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्विटर भी किया।

केके के अंतिम संस्कार में ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रवींद्र सदन का दौरा किया और गायका को अंतिम सम्मान दिया। उन्होंने पहले ट्वीट किया था, “बॉलीवुड पार्श्व गायक केके का आकस्मिक और असामयिक निधन हमें स्तब्ध और दुखी कर दिया  है। मेरे सहयोगी कल रात से यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि आवश्यक औपचारिकताओं, उनके संस्कारों और उनके परिवार को अब सभी आवश्यक सहायता प्रदान की जाए। मेरी  संवेदना।”

अंतिम संस्कार में केके की पत्नी ज्योति

पति के अंतिम संस्कार में केके की पत्नी ज्योति का बुरा हाल था । यह निश्चित रूप से परिवार के लिए एक कठिन समय होगा क्योंकि गायक का अचानक निधन हो गया और किसी ने भी इसके बारे में सोचा भी नहीं होगा।

अंतिम संस्कार में केके के बेटे

केके के दो बच्चे हैं, एक बेटे का नाम नकुल और एक बेटी का नाम तामारा है। नकुल अपने पिता को अंतिम सम्मान देते हुए अंतिम संस्कार में उदास  दिखे।

अंतिम संस्कार में केके के परिवार के सदस्य

अंतिम संस्कार में केके के परिवार के कुछ सदस्य भी थे और वे रोते और उदास नजर आए। परिवार के सदस्यों ने भारी मन से गायक को विदाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here