`भूल भुलैया 2` की सफलता के साथ कार्तिक आर्यन ने खुद को एक बैंकेबल स्टार साबित कर दिया है। बॉक्स ऑफिस पर साउथ  इंडियन  फिल्मों के बॉलीवुड पर कब्जा करने की लहर के बीच, कार्तिक आर्यन की फिल्म ने पैसा कमाने में कामयाबी हासिल की।

सिनेमाघरों में हाउसफुल चल रहे हैं और कार्तिक आर्यन के फिल्म में एंट्री पर फैंस  की हूटिंग ने सभी को विश्वास दिलाया है कि वह बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार हैं।

हाल ही में मीडिया से बातचीत में कार्तिक आर्यन ने हॉलीवुड जाने की इच्छा जताई। और सिर्फ कोई अन्य हॉलीवुड फिल्म ही नहीं, वह मार्वल सुपरहीरो बनना चाहते  है।

फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में  कार्तिक आर्यन ने कहा  “हाल ही में, मैंने थिएटर में डॉ. स्ट्रेंज को देखा, और मैं ऐसा था, मैं एक मार्वल ब्रह्मांड का हिस्सा बनना चाहता हूं। वे वास्तव में जादू बनाना जानते हैं।”

उन्हें अपने समकालीनों के काम पर कमेंट  करने और एक परफॉरमेंस  का नाम देने के लिए भी कहा गया जिसने उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया। उन्होंने कहा-   ऐसे कई परफॉरमेंस हैं जो उन्हें पसंद आए, सिर्फ एक नहीं। उन्होंने आलिया भट्ट का उदाहरण दिया  . उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, “मैं सिर्फ एक के बारे में नहीं सोच सकता।

हमारे इंडस्ट्री  में बहुत सारे ग्रेट एक्टर्स  हैं और मेरे कई कंटेम्पररी  कुछ अमेजिंग परफॉरमेंस दे रहे हैं, जैसे गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट, जो कि बहुत ही शानदार थी।

भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस समकालीन

वर्तमान में, आर्यन खान भूल भुलैया 2 की सफलता पर सवार हैं, जिसमें कियारा आडवाणी भी लीड  रोल  में हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है और इस वीकेंड 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है। ओवरसीज, `भूल भुलैया 2` के अच्छा प्रदर्शन करने और कलेक्शन 200 करोड़ रुपये के पार ले जाने की उम्मीद है

Leave a Reply

Your email address will not be published.