अहमदाबाद | अपने वैवाहिक जीवन के विवादों को लेकर सु.र्खयिों में चल रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता भरतसिह सोलंकी ने आज कहा कि वह कुछ समय के लिए सक्रिय राजनीति से विराम ले रहे हैं। गुजरात के दिग्गज पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय माधवसिह सोलंकी के बेटे श्री भरतसिह सोलंकी (69) को हाल में कथित तौर पर उनकी पत्नी श्रीमती रेशमा सोलंकी ने उनकी प्रेमिका के घर पर जाते समय पकड़ा था। श्री सोलंकी के गृह नगर आनंद की इस कथित घटना का वीडियो सोशल मीडिया में .खासा वायरल हुआ था।

श्री सोलंकी ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह अपनी पहली पत्नी से, जो उन्हें केवल बदनाम करने का प्रयास कर रही हैं, से तलाकè मिलने की राह देख रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी की रुचि केवल उनकी धन-संपत्ति में है। जब वह कोरोना के चलते गम्भीर रूप से बीमार थे तो वह यह सोच रही थी की उनकी मौत हो जाए। उन्होंने कहा कि उनका उनकी पत्नी के साथ 15 साल से कोई संबंध नहीं है। हालांकि वैवाहिक विवाद हर जगह होते हैं पर वह अपने घर के मामले में सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहना चाहते थे।

अब वह विवश होकर इस पर चर्चा कर रहे हैं। वह 1992 से राजनीति में हैं और केंद्रीय मंत्री से लेकर पार्टी के प्रदेश प्रमुख तक रहे हैं। अब उनके विरोधी निजी बातों को उछाल कर उनका 30साल का राजनीतिक जीवन समाप्त करने की साज़शि कर रहे हैं। श्री सोलंकी ने कहा कि वह उक्त युवती के घर आइसक्रीम खाने गए थे, पर बात का बतंगड़ बना दिया गया। ज्ञातव्य है कि इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के पूर्व श्री सोलंकी के सत्तारूढè भाजपा का दामन थामने की भी अटकलें लगायी जा रही थीं।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.