सलमान खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। वह तीन दशकों से अधिक समय से फिल्म में काम कर रहे  हैं और उनके बहुत बड़े फैंस भी  हैं। इस बार एक्टर IIFA 2022 की मेजबानी करेंगे  और कल रात वह अबू धाबी के लिए रवाना हुए। सलमान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और जहां उनके फैंस इस बात से हैरान हैं कि वह कितने हैंडसम दिख रहे हैं।  वहीं कुछ नेटिज़न्स एक फैन  के प्रति उनके व्यवहार से खुश नहीं हैं।  जिन्होंने उन्हें एक उपहार दिया और सुपरस्टार के साथ एक फोटो  चाहते थे।

नेटिज़न्स सलमान खान के व्यवहार से खुश नहीं हैं

एक नेटिज़न ने कमेंट किया   ” इतना एटीट्यूड लाते कहाँ से हैं ये’।” एक अन्य नेटीजन ने लिखा  “अकड़ तो ऐसी है जैसा पता नहीं कोनसा  ओलंपिक जीत लिया हो।”

एक नेटिज़न ने बॉलीवुड स्टार्स की तुलना साउथ के स्टार्स  से की

एक और फैन ने कमेंट किया   “जिस तरह से ये बॉलीवुड स्टार  अपने फैंस के साथ व्यवहार करते हैं वह शर्म की बात है। उन्हें अपने साउथ  के कॉउंटरपार्ट से एक या दो सबक सीखने की जरूरत है।

सलमान खान के फैंस उनके इस लुक को पसंद कर रहे हैं

जहां कुछ लोग सलमान से खुश नहीं हैं, वहीं उनके फैंस उनके लुक को पसंद कर रहे हैं। फैन ने लिखा  ‘भाई का स्वैग ही अलग है।

सलमान खान की आने वाली फिल्में

सलमान के पास दिलचस्प फिल्में हैं। वह  ‘टाइगर 3’ और ‘नो एंट्री 2’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। कभी ईद कभी दीवाली इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है और ‘टाइगर 3’ ईद 2023 पर बड़े पर्दे पर हिट होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.