WhatsApp जल्द ही लाने जा रहा है नया फीचर

0
14
WhatsApp जल्द ही लाने जा रहा है नया फीचर

मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप अब जल्द ही एक एडिट विकल्प लाकर आपके चैटिंग विकल्प को बेहतर बनाने की योजना बना रहा है। जैसा कि मीडिया में बताया गया है।

WABetaInfo के अनुसार, “यह घोषणा करने के बाद कि ग्रुप पोल और व्हाट्सएप प्रीमियम जैसी कुछ प्रमुख विशेषताएं विकास के अधीन हैं, व्हाट्सएप आखिरकार एंड्रॉइड, आईओएस और डेस्कटॉप के लिए व्हाट्सएप बीटा के फ्यूचर के अपडेट के लिए टेक्स्ट संदेशों को संपादित करने की क्षमता पर काम कर रहा है।”

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, नया आने वाला व्हाट्सएप एडिट बटन यूजर्स को टेक्स्ट मैसेज को एडिट करने देगा, हालांकि एडिटेड मैसेज के पिछले वर्जन को चेक करने के लिए एडिट हिस्ट्री नहीं होगी।

WABetaInfo ने कहा- “चूंकि यह सुविधा विकास के अधीन है, इसलिए सुविधा जारी करने से पहले उनकी योजनाएं बदल सकती हैं। इसके अलावा, लोगों को अपने मैसेज को एडिट करने देने के लिए समय विंडो के बारे में डिटेल फिलहाल अज्ञात है, लेकिन खबर आने पर हम आपको तुरंत बताएंगे।”

हाल ही में, मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने घोषणा की है कि वह इमोजी प्रतिक्रियाओं, बड़ी फाइलों और ग्रुप्स के साथ नई सुविधाओं को रोल आउट कर रहा है।

कंपनी ने कहा कि वह धीरे-धीरे एक समूह में 512 लोगों को जोड़ने की क्षमता को आगे बढ़ा रही है, जो अब तक केवल 256 तक जोड़ने की अनुमति देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here