Tenn Sport : फ्रेंच ओपन महिला युगल से बाहर हुईं सानिया मिर्ज़ा

0
17
Tenn Sport : फ्रेंच ओपन महिला युगल से बाहर हुईं सानिया मिर्ज़ा

पेरिस : फ्रांस की राजधानी पेरिस में चल रहे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन के महिला युगल के तीसरे स्टेज में हारकर भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा और उनकी चेक साथी लूसी ह्रेडेका टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं।
कोर्ट सिमोन मैथ्यू में मंगलवार को हुए मुकाबले में मिर्ज़ा-ह्रेडेका की जोड़ी ने शानदार टेनिस खेला, लेकिन अंतत: अमेरिका की कोको गौफ और जेसिका पेगुला ने उन्हें 6-4, 6-3 से हरा दिया।

मिर्जा और ह्रेडरेका शुरुआती सेट में 3-5 से पीछे चल रही थीं, लेकिन गॉफ ने सेट के लिए सर्व करते हुए डबल फॉल्ट कर उन्हें ब्रेक का मौका दिया। मिर्ज़ा ने ब्रेक का फèायदा उठाते हुए टीम को ब्रेक पॉइंट दिलाकर स्कोर 5-4 किया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और अमेरिकी जोड़ी ने आसानी के साथ यह सेट 6-4 से जीत लिया।

72 वर्ष की संयुक्त आयु वाली मिर्ज़ा-ह्रेडेका की 10वीं सीड जोड़ी ने दूसरे सेट की ज़ोरदार शुरुआत करते हुए पहले गेम में अपनी आठवीं सीड प्रतिद्बंद्बियों के खिलाफè 2-0 की बढत हासिल की, मगर गौफ-पेगुला की जोड़ी ने वापसी करने में देर नहीं की। दूसरे सेट का स्कोर 3-3 होते ही अमेरिकी युगल ने मैच अपने पंजे में जकड़ लिया और 6-3 से सेट खत्म कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here