भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने हाल ही में 2 जून को आगरा में अपनी लंबे समय से प्रेमिका जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए। चेन्नई सुपर किंग्स स्टार ने उन्हें यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग  2021 संस्करण के दौरान प्रोपोज़  किया था। कहा जाता है कि शादी आगरा के जेपी पैलेस होटल में हुई थी। दीपक के भाई और क्रिकेटर राहुल चाहर ने भी हल्दी और संगीत की कुछ फोटोज शेयर  की थीं। बाद में इस कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज  भी पोस्ट की, आइए एक नजर डालते हैं।

 जया भारद्वाज कहती हैं, ‘उन्होंने मेरा दिल चुरा लिया’

जया भारद्वाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर  की और इसे कैप्शन दिया, “उसने मेरा दिल चुरा लिया इसलिए मैंने उसका लास्ट नेम  #married #loveforever”  रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने कमेंट सेक्शन में बधाई दी।

दीपक चाहर कहते हैं, ‘मेरे जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक’

दीपक चाहर ने अपनी लेडी लव के बारे में एक पोस्ट भी लिखा, “जब मैं आपसे पहली बार मिला तो मुझे लगा कि आप ही हैं और मैं सही था। हमने अपने जीवन के हर पल को एक साथ एन्जॉय किया है और मैं आपसे वादा करता हूं कि आप हमेशा की तरह खुश रहेंगे। यह। मेरे जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक।  हमें अपना आशीर्वाद दें”

भाई राहुल चाहर ने अपने भाई दीपक चाहर को बधाई दी

भारतीय स्पिनर राहुल चाहर ने अपने भाई दीपक और उनकी पत्नी जया के सुखी वैवाहिक जीवन की कामना की। “आप दोनों का वैवाहिक जीवन मंगलमय हो… आपके लिए बहुत खुश और ढेर सारी शुभकामनाएं .. आपके शानदार वैवाहिक जीवन की कामना। ढेर सारा प्यार।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.