सारा अली खान, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स फिल्मों में अपने अभिनय से पर्दे पर आग लगा रहे हैं। जल्द ही, सुहाना खान और खुशी कपूर जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ अभिनय की शुरुआत करेंगे। आइये जानते है इन स्टार्स किड्स ने एजुकेशन कहा से मिली

आर्यन खान

शाहरुख खान के  बेटे आर्यन खान ने लंदन के सेवनोक्स हाई स्कूल से पढ़ाई की है। बाद में, वह दक्षिणी कैलिफोर्निया  यूनिवर्सिटी  गए।

नव्या नवेली नंदा

अमिताभ बच्चन की पोती नव्या लंदन के सेवनोक्स स्कूल गई थीं। उन्होंने डिजिटल टेक्नोलॉजी  और यूएक्स डिजाइन में के लिए  2020 में फोर्डहम यूनिवर्सिटी से  ग्रेजुएशन कि ।

इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की। उन्होंने आगे की शिक्षा लंदन के एक बोर्डिंग स्कूल में पूरी की।

खुशी कपूर

बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी खुशी ने भी अपनी स्कूली शिक्षा धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की। बाद में वह न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी  चली गईं।

अनन्या पांडे

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की एक्ट्रेस अनन्या ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है। उन्होंने लॉस एंजिल्स के दक्षिणी कैलिफोर्निया  यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.