लोकप्रिय और भारतीय प्ले बेक सिंगर कृष्णकुमार कुनाथ उर्फ केके का कल शाम कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम में लाइव परफोर्मेंस करने के बाद निधन हो गया। रिपोर्टों के अनुसार, वह संगीत कार्यक्रम के बाद बेचैन महसूस कर रहे थे। उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। गायक ने कोलकाता में स्थित गुरुदास कॉलेज के मंच पर अपनी लास्ट परफोर्मेंस की।

पता चला है कि केके परफॉर्म करने के दौरान बीमार महसूस कर रहे थे। अपने होटल लौटने के बाद, गायक ने बेचैनी की शिकायत की जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पश्चिम बंगाल के खेल और युवा मामलों के मंत्री अरूप विश्वास ने मीडियाकर्मियों को बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बिस्वास ने कहा, “उनके परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया गया है। उनके बुधवार सुबह कोलकाता पहुंचने की संभावना है।”

केके का जन्म 23 अगस्त, 1968 को हुआ था। केके ने हिंदी, बंगाली, असमिया, मलयालम, तमिल और तेलुगु सहित कई भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए। कोलकाता के कई गायकों ने केके के आकस्मिक निधन पर दुख व्यक्त किया है, जिन्हें ‘प्यार के पल’, ‘यारों’, ‘ओ मेरी जान’ जैसे गानों के लिए याद किया जाएगा। लोकप्रिय गायक केके का 53 साल की उम्र में कोलकाता संगीत कार्यक्रम में लाइव प्रदर्शन करने के बाद निधन

Leave a Reply

Your email address will not be published.