अपनों से घिरे अशोक गहलोत, राजस्थान सरकार के खिलाफ कांग्रेस विधायकों ने खोला मोर्चा

0
16
अपनों से घिरे अशोक गहलोत, राजस्थान सरकार के खिलाफ कांग्रेस विधायकों ने खोला मोर्चा

जयपुर: राजस्थान में राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस विधायकों ने अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. युवा कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष गणेश घोघरा के बाद खेल मंत्री अशोक चंदना ने विद्रोही रवैया दिखाना शुरू कर दिया है। कांग्रेस के उदयपुर चिंतन शिविर में कांग्रेस पार्टी में युवाओं को आगे लाने के लिए 50 फीसदी पद देने का फार्मूला लेकर आई थी, लेकिन युवाओं की नाराजगी से यह फॉर्मूला 10 दिनों में फेल होता नजर आ रहा है. विधायक।

दरअसल, कांग्रेस पार्टी के 4 विधायक 4 दिन के अंदर ही भड़क गए। काम में नौकरशाही के बढ़ते दखल से नाराज इन विधायकों ने गहलोत सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है. डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा ने विधानसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है। राज्यसभा चुनाव से पहले खेल मंत्री अशोक चंदना ने इस्तीफे की धमकी देकर पार्टी की चिंता बढ़ा दी है. हालांकि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि अशोक चंदना ने काम के तनाव के चलते यह बयान दिया है. इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।

वहीं प्रतापगढ़ से कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा, बेंगू विधायक राजेंद्र बिधूड़ी, बारी विधायक गिरराज सिंह मलिंगा और ओसियां ​​विधायक दिव्या मदेरणा ने राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इन सभी विधायकों की उम्र 50 साल से कम है और कांग्रेस का नया मंत्र है युवाओं के भरोसे वाला बूथ. ऐसे में अगर युवा कांग्रेस से नाराज हो जाएं तो पार्टी की लूट राजस्थान चुनाव में डूब सकती है.

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here